Home /News /uttar-pradesh /

son killed by mother with the help of lover and younger son in ghaziabad up crime news

क्या ऐसी भी होती है मां? प्रेमी की मदद से मां ने अपने बड़े बेटे को उतारा मौत के घाट और फिर...

यूपी: गाजियाबाद में बड़े बेटे की हत्या के मामले में मां और छोटा बेटा गिरफ्तार

यूपी: गाजियाबाद में बड़े बेटे की हत्या के मामले में मां और छोटा बेटा गिरफ्तार

यूपी के गाजियाबाद में इंसानियत को झकझोरने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है, जिससे रिश्तों पर से विश्वास उठ जाएगा. एक महिला ने अपने प्रेमी की मदद से अपने ही बड़े बेटे को मौत के घाट उतार दिया है. हालांकि, अब मामला पुलिस में पहुंच चुका है और पुलिस ने आरोपी मां और छोटे बेटे को गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मोदी नगर पुलिस ने अपने प्रेमी की मदद से अपने बड़े बेटे की हत्या करने के आरोप में एक महिला और उसके छोटे बेटे को शुक्रवार को गिरफ्तार किया, जो हत्या के बाद फरार थे. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने बतायाो कि अंजलि नाम की एक महिला ने 21 जुलाई को अपने पति अनुज कुमार उर्फ समर (27) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और बताया था कि उसका पति 18 जुलाई से लापता है.

अधिकारी इराज राजा ने बताया कि बाद में तीन अगस्त को अंजलि के भाई ने पुलिस को सूचित किया कि उसके बहनोई अनुज का शव निवाड़ी रोड पर दरगाह के पीछे पड़ा है. राजा के मुताबिक, शव मिलने के बाद अंजलि ने अपनी सास कृष्णा देवी और उनके छोटे बेटे अभिषेक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

राजा ने कहा कि अंजलि ने अपनी शिकायत में कृष्णा के कथित प्रेमी देवेंद्र पर भी आरोप लगाया था कि उसने अनुज की हत्या करने में उनकी मदद की थी. शिकायत में दी गई जानकारी के बाद, पुलिस ने कृष्णा और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के दौरान कृष्ण ने देवेंद्र के साथ अपने अवैध संबंधों को कबूल किया.

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि तीनों ने मिलकर उसकी ( अनुज ) गला दबाकर हत्या कर दी और शव को दरगाह के पीछे फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक, कृष्णा और अभिषेक को शुक्रवार को राज टॉकीज चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया. राजा ने दावा किया कि पुलिस देवेंद्र के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.

Tags: Crime News, Ghaziabad News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर