हापुड़ में तेज रफ़्तार का कहर, ट्रक में पीछे से घुसी कार, पांच की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2019, 4:19 PM IST
हापुड़ में तेज रफ़्तार का कहर, ट्रक में पीछे से घुसी कार, पांच की मौत
हापुड़ खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार

हादसे की सूचना मिलते ही हाफिजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार फंसी डेड बॉडी और घायल युवक को बाहर निकालकर जिला अस्‍पताल भिजवाया, जहां से घायल को मेरठ के लिए रेफर कर‍ दिया गया.

  • Share this:
हापुड़. जनपद से होकर गुजरने वाली नेशनल हाईवे (National Highway) पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. हाफिजपुर थाना क्षेत्र के हाईवे नंबर-9 पर खड़े ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार एक स्विफ्ट डिजायर कार जा घुसी. इस हादसे (Road Accident) में कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया है.

हादसे की सूचना मिलते ही हाफिजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार फंसी डेड बॉडी और घायल युवक को बाहर निकालकर जिला अस्‍पताल भिजवाया, जहां से घायल को मेरठ के लिए रेफर कर‍ दिया गया. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्‍चे उड़ गए. पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतकों के परिजनों का पता लगाने में जुटी है.

मुरादाबाद से दिल्ली की ओर जा रही थी कार

बताया जा रहा है कि मुरादाबाद से एक कार दिल्‍ली की ओर जा रही थी. जैसे ही कार हाईवे नंबर-9 पर हाफिजपुर थाना क्षेत्र के फ्लाईओवर पर पहुंची तो वहां डीजल खत्‍म होने के चलते एक ट्रक खड़ा था. तेज रफ्तार कार उस खड़े ट्रक में जा घुसी.

सीओ संतोष कुमार ने बताया कि स्विफ्ट डिजायर कार अमरोहा की तरफ से आ रही थी. वह पहले से ही खड़े एक ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल है जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. सभी शवों का पंचनामा भरवाकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.



(रिपोर्ट: विपिन गिरी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...