Home /News /uttar-pradesh /

spider man news stunt performed while lying on the roof of a moving auto traffic police send online rs 5 thousand challan nodark

गाजियाबाद का युवक बना 'स्पाइडरमैन', ऑटो की छत पर कर रहा था स्‍टंट, पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो चालक का 5000 का चालान काटा है.

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो चालक का 5000 का चालान काटा है.

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक ऑटो की छत पर 'स्पाइडरमैन' (Spider-Man) बनकर लेटा हुआ है. वहीं, वीडियो का संज्ञान लेकर गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो चालक के घर पांच हजार रुपये का चालान भेज दिया है. यह वीडियो लोनी क्षेत्र का बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. देश की राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल एक युवक का ऑटो की छत पर ‘स्पाइडरमैन’ (Spider-Man) बनकर लेटे होने का वीडियो वायरल हुआ है. यही नहीं, वह ऑटो की छत पर कानों में हेडफोन लगाकर आराम से लेटकर सफर कर रहा है.

वहीं, वीडियो का संज्ञान लेकर गाजियाबाद पुलिस ने युवक के ‘स्पाइडरमैन’ बनने के कारण ऑटो मालिक का पांच हजार रुपये का चालान काटकर घर भेज दिया. इस बात की जानकारी गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने दी है.

वीडियो बनता देख युवक मुस्कुराया
जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो कार सवार लोगों ने शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसमें एक ऑटो चल रहा है और उसकी छत पर एक लड़का हेडफोन लगाकर लेटा हुआ है. वहीं, ऑटो के पीछे चल रहे कुछ कार सवार युवकों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. इस दौरान ऑटो की छत पर लेटे लड़के ने वीडियो बनाने वालों को देख भी लिया और वह मोबाइल कैमरा देखकर मुस्कुराता रहा. यही नहीं, उसने वीडियो बनाने वालों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया. वहीं, उसकी हरकत को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे अपनी जान और ट्रैफिक नियम की कोई चिंता नहीं है.

गाजियाबाद के लोनी का है वीडियो
जानकारी के मुताबिक, वारयल हो रहा वीडियो गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र स्थित सहारनपुर रोड का है. वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आते ही गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस हरकत में आ गई. इसके बाद जिस ऑटो पर वह युवक ‘स्पाइडरमैन’ बनकर लेटा हुआ था, उसका पांच हजार का चालान काट दिया गया है. वहीं, ऑटो मालिक की पहचान कृष्णकांत पुत्र अरब सिंह के रूप में हुई है.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Ghaziabad SP Traffic, गाजियाबाद

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर