होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Star Miss Teen India 2022: कामयाबी के लिए आत्मविश्वास के साथ जरूरी होता है परिवार का सपोर्ट- महक ढींगरा

Star Miss Teen India 2022: कामयाबी के लिए आत्मविश्वास के साथ जरूरी होता है परिवार का सपोर्ट- महक ढींगरा

Mehak Dhingra: यूपी के गाजियाबाद की रहने वाली महक ढींगरा ने मिस इंडिया टीन का खिताब अपने नाम किया है. वह अगले साल इंडोन ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- विशाल झा

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहने वाली महक ढींगरा ने स्‍टार मिस टीन इंडिया 2022 (Star Miss Teen India 2022) का खिताब जीतकर जिले का नाम रोशन कर दिया है. वहीं, छह दिन तक चली प्रतियोगिता में महक को पूरे भारत से आईं प्रतिभागियों ने कड़ी टक्कर दी, लेकिन उनकी प्रतिभा के आगे कोई नहीं टिका. यकीनन कक्षा 12वीं की छात्रा महक पढ़ाई के साथ-साथ अपने सपनों को पूरा करने के लिए भी कड़ी मेहनत कर रही हैं. इसके अलावा महक अगले साल इंडोनेशिया में आयोजित होने वाली इंटरनेशनल टीन मॉडलिंग प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

महक की कामयाबी से परिवार में काफी खुशी का महौल है. वहीं, उनकी मां सुरभी ढींगरा ने कहा कि बेटी को मॉडलिंग में सपोर्ट करने के लिए काफी हिम्मत चाहिए होती है, क्‍योंकि समाज का नजरिया बदलने में वक्‍त लगता है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि मुझे मेरी बेटी पर गर्व है. वहीं, महक ढींगरा ने भी हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखी है. पेश हैं इंटरव्यू के खास अंश…

  • कब से डांस सीख रही हैं?

    महक ढींगरा- जब मैं 3 साल की थी, तब से डांस सीख रही हूं. यही कारण है कि मुझे जैज, कंटेम्‍पररी, बॉलीवुड सहित अन्य कई डांस फॉर्म्स आते हैं.
  • आपका रोल मॉडल कौन है?
  • महक ढींगरा- मैं जब भी नर्वस या असहज मसहूस करती हूं, तो मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू को याद करती हूं. उनसे मुझे काफी प्रेरणा मिलती है. उनके जीवन के संघर्ष के बारे में पढ़ने के बाद मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ जाता है.

  • पढ़ाई के साथ मॉडलिंग कितना आसान ?
  • महक ढींगरा- एक तरफ मॉडलिंग तो दूसरी तरफ पढ़ाई को टाइम देना कभी-कभी मुश्किल हो जाता हैं. मेरा मानना है कि जब कोई काम करो तो उस पर पूरा फोकस रखो. मैं पढ़ाई करती हूं तो सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान देती हूं.

  • इंटरनेशनल कंपटीशन कितना चैलेंजिंग होगा ?
  • महक ढींगरा- वैसे तो मैंने कई फैशन शो किए हैं, लेकिन इंडोनेशिया में अगले साल होने वाले इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए गर्व की बात है. मैं कोशिश करूंगी, सब अच्छा हो.

    Tags: Ghaziabad News

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें