होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

महिला का पूरा परिवार निकला लुटेरा, खुद रुकसाना थी गैंग की सरगना; ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

महिला का पूरा परिवार निकला लुटेरा, खुद रुकसाना थी गैंग की सरगना; ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

गाजियाबाद एक लुटेरी महिला को गिरफ्तार किया गया है. जिसके पांच बेटे भी लुटेरे ही हैं.

गाजियाबाद एक लुटेरी महिला को गिरफ्तार किया गया है. जिसके पांच बेटे भी लुटेरे ही हैं.

Shocking Robber Mother Gang Story: रुखसाना इन आरोपियों में से दानिश की मां भी है. लुटेरे दानिश और उसके साथियों ने यह राज उगल दिया, जिसके बाद शुक्रवार को दानिश की मां रुखसाना को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि रुकसाना ही इस पूरे गैंग की सरगना है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पुलिस के मुताबिक, रुखसाना के पांच बेटे हैं, और पांचों लूट के मामले में जेल जा चुके हैं.
रुखसाना का भांजा और पड़पोता भी लूट में ही शामिल रहा है.
एक मां और उसके पांच लुटेरे बेटों के इस गैंग की कहानी सामने आने के बाद सभी हैरान हैं.

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद एक लुटेरी महिला को गिरफ्तार किया गया है. जिसके पांच बेटे भी लुटेरे ही हैं. यही नहीं, इस महिला का भांजा और परपोता भी लुटेरा है. पुलिस के मुताबिक लुटेरों के गैंग की सरगना खुद उनकी मां है. वह अपने लड़कों को लूट करने के लिए भेजती थी और लूट के बाद उन्हें शाबाशी भी देती थी. उसने अपने बेटे के दोस्तों को भी लूट के धंधे में शामिल कर लिया था. लूट के बाद आरोपियों की कानूनी मदद करने से लेकर उन्हें छुपाने तक का काम भी यही महिला करती थी.

मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके का है. जहां पर पुलिस ने गुरुवार को चार लुटेरों को पकड़ा था. इन लुटेरों ने दानिश और उसके 3 साथी पकड़े गए थे. पकड़े गए आरोपियों में एक सुनार भी था, जो लूट का माल खरीदा करता था. पुलिस के मुताबिक यह बदमाश साहिबाबाद और आसपास के इलाकों में रोड पर जा रही महिलाओं से चेन स्नैचिंग किया करते थे, और लूटपाट भी किया करते थे.

लूटपाट करके लोनी बॉर्डर इलाके से फरार हो जाते थे
इसके बाद यह लोनी बॉर्डर इलाके में फरार हो जाते थे, जहां पर रुकसाना नाम की महिला रहती है. रुखसाना लूटे गए माल को बेचने से लेकर आरोपियों को छुपाने तक का काम करती थी. दरअसल रुखसाना इन आरोपियों में से दानिश की मां भी है. लुटेरे दानिश और उसके साथियों ने यह राज उगल दिया, जिसके बाद शुक्रवार को दानिश की मां रुखसाना को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि रुकसाना ही इस पूरे गैंग की सरगना है.

पांच बेटे हैं लुटेरे, लूटकर आते हैं तो मां देती है शाबाशी 
पुलिस के मुताबिक रुखसाना के पांच बेटे हैं, और पांचों लूट के मामले में कभी ना कभी जेल जा चुके हैं. रुखसाना का भांजा और पड़पोता भी लूट में ही शामिल रहा है. उन सब को लूटपाट के गुण सिखाने वाली रुखसाना ही है. एक मां और उसके पांच लुटेरे बेटों के इस गैंग की कहानी सामने आने के बाद सभी हैरान हैं. लूटपाट करने वाली फैमिली पिछले 4 साल से वारदात अंजाम दे रही है. सिर्फ अपने ही परिवार नहीं, बल्कि अन्य लोगों को भी गैंग में शामिल किया हुआ है.

Tags: Ghaziabad case, Ghaziabad News, Ghaziabad Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर