लाइव टीवी

गाजियाबाद सुसाइड: संजना से पहले गुलशन अहमद था नाम, गुपचुप की थी शादी

Deepak Bisht | News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 12:06 PM IST
गाजियाबाद सुसाइड: संजना से पहले गुलशन अहमद था नाम, गुपचुप की थी शादी
गुलशन वासुदेवा ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद पत्नी परवीन और संजना के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. (सोसाइटी का फाइल फोटो)

मृतक संजना के भाई ने दावा किया कि उसकी बहन ने गुलशन से कुछ समय पहले बिना किसी को बताए शादी कर ली थी, गुलशन की पत्नी भी इस बात को जानती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 12:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. गाजियाबाद (Ghaziabad) के इंदिरापुरम में बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या (Suicide) करने वाले मामले में अब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. मामले में आरोपी बनाए गए मृतक गुलशन के साढ़ू राकेश वर्मा (Rakesh Verma) को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक अन्य जानकारी में सामने आया है कि गुलशन वासुदेवा के साथ सुसाइड करने वाली महिला संजना का नाम भी गुलशन ही था. वह एक मुस्लिम (Muslim) परिवार से ताल्लुक रखती थी. गुलशन अहमद के भाई फिरोज का दावा है कि कुछ समय पहले उनकी बहन गुलशन ने चुपचाप शादी कर ली थी.

डेढ़ साल पहले हुई थी गुलशन उर्फ संजना और वासुदेवा की शादी
जानकारों की मानें तो फिरोज ने सुसाइड केस की जांच के दौरान खुलासा करते हुए कहा है कि गुलशन अहमद उर्फ संजना उनकी बहन थी. करीब डेढ़ साल पहले ही उनकी बहन ने गुलशन वासुदेवा के साथ चुपचाप शादी की थी. इस शादी की जानकारी वासुदेवा परिवार को भी नहीं थी. लेकिन गुलशन वासुदेवा की पत्नी को इसकी जानकारी थी. यही वजह है कि उसका उनके घर पर आना-जाना था और वे सभी लोग साथ में घूमते-फिरते भी थे.

सुबह हुई आरोपी राकेश वर्मा की गिरफ्तारी

गाजियाबाद के एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि इंदिरापुरम के वैभव खंड में पति-पत्नी और एक महिला के आत्महत्या करने और दो बच्चों की हत्या के मामले में पुलिस देर रात से ही आरोपी राकेश वर्मा के बेहद करीब थी. राकेश ने अपना मोबाइल बंद कर लिया था इसलिए परेशानी आ रही थी. इस मामले में पुलिस ने देर रात दो बच्चों की हत्या के आरोप में आईपीसी 302 के तहत (मृतक हरीश उर्फ गुलशन के खिलाफ) और धारा 306 में (आरोपी राकेश कुमार और उसकी माँ फुला देवी के खिलाफ) केस दर्ज किया है.

गौरतलब रहे कि मंगलवार को गुलशन वासुदेवा ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद पत्नी परवीन और संजना के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. दो लोगों की मौके पर तो संजना की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुई थी.
 

ये भी पढ़ें- यहां लगेगी शराब की सेल, 25 प्रतिशत सस्ती मिलेगी अंग्रेजी शराब और बीयर

पवन जल्लाद बोला-फांसी की तैयारी के लिए 2 दिन काफी, 8 दिसंबर को आ रहा हूं दिल्ली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 11:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर