गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस की सुरक्षा में सेंध, सुरक्षा घेरा तोड़कर घुसा युवक

सीओ साहिबाबाद के मुताबिक हिंडन एयरबेस के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसे मुकेश को एयरफोर्स ने साहिबाबाद पुलिस को सौंप दिया. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया.

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 10:13 AM IST
गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस की सुरक्षा में सेंध, सुरक्षा घेरा तोड़कर घुसा युवक
हिंडन एयरबेस की सुरक्षा में चूक, संदिग्‍ध युवक घुसा.
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 10:13 AM IST
सबसे सुरक्षित माने जाने वाले गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस की सुरक्षा में एक बार फिर सेंध लग गई. हिंडन एयरबेस के सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए मुकेश नाम का एक युवक प्रतिबंधित क्षेत्र में पहुंच गया. जिसे देखते ही एयरबेस के सुरक्षा कर्मचारी सकते में आ गए. आनन-फानन में एयरफोर्स की पुलिस ने मुकेश को गिरफ्त में लिया.

फिलहाल मुकेश से पूछताछ की जा रही है. साथ ही यह भी जानने की कोशिश की जा रही है कि इस शख्‍स का मकसद क्‍या था. हालांकि इस दौरान मुकेश लगातार अपने बयान बदलता रहा. सीओ साहिबाबाद के मुताबिक एयरफोर्स ने मुकेश को साहिबाबाद पुलिस को सौंप दिया. जिसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया.

परिजन बोले बेटे की मानसिक हालत ठीक नहीं
पुलिस की पूछताछ में मुकेश का कहना था कि उसे नहीं पता वह एयरबेस में क्‍यों और कैसे आया. इस दौरान पुलिस ने सख्‍ती की तो थाने पहुंचे मुकेश के परिजनों ने कहा कि इसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है. यह कभी भी कहीं भी चला जाता है. कई कई दिन घर से गायब रहता है. हालांकि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें

आज सोनभद्र नरसंहार पीड़‍ितों से मिलने जाएंगी प्रियंका गांधी

साउथ दिल्‍ली में 72 वर्षीय ऑस्‍ट्रेलियाई को झपटमारों ने बनाया निशाना, छीना बैग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 10:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...