वायरल ऑडियो में मुसलमानों के खिलाफ बोलते सुने गए BJP विधायक, बाद में दी सफाई

गाज़ियाबाद के लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया. वायरल ऑडियो में विधायक कहते हुए सुने गए कि उन्होंने 10000 मुसलमानों को पलायन कराया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 4, 2019, 7:27 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 4, 2019, 7:27 AM IST
गाज़ियाबाद के लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया. दरअसल सोशल मीडिया पर बीते दिनों एक ऑडियो वायरल हुआ था. जिसमें विधायक कहते हुए सुने गए कि उन्होंने 10,000 मुसलमानों का पलायन कराया है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया था. इलाके के विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था.

गुरुवार को इसी मामले पर अपनी सफाई देने के लिए विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने प्रेस वार्ता की है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे ऑडियो में छेड़छाड़ की गई है. विधायक ने कहा कि रोहिंग्या मुसलमानों के संदर्भ में उन्होंने ये बातें कहीं थीं. जिसमें रोहिंग्या शब्द को हटाकर ऑडियो वायरल किया जा रहा है. सफाई देते हुए विधायक ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बहुत जल्द सच्चाई लोगों के सामने आएगी.



विधायक ने विरोधी पार्टी कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस आतंकवादियों में वोट ढूंढती है. वहीं कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के लिए उन्होंने बयान दिया कि उन्हें मंत्री पद से हटा देना चाहिए. बीते दिनों कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के निजी सचिव का भ्रष्टाचार का स्टिंग सामने आया था. जिसके बाद निजी सचिव को हटा दिया गया था. विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बयान दिया कि कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते है. उन्हें मंत्री पद से हटा देना चाहिए. (रिपोर्ट-अमित राणा)

ये भी पढ़ें: जबरन म्यांमार भेजे जाने के डर से बांग्लादेश की शिविरों से फरार हुए रोहिंग्या

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार