लाइव टीवी

मौत के पांच महीने बाद कब्र से निकाला गया शव, जानें क्या है मामला

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2019, 2:18 PM IST
मौत के पांच महीने बाद कब्र से निकाला गया शव, जानें क्या है मामला
पांच महीने बाद कब्र से निकाला शव

साहिबाबाद (Sahibabad) के शालीमार गार्डन (Shalimar Garden) में साबिर पत्नी और पांच पुत्रियों के साथ रहते हैं. उन्होंने बताया कि उनकी दूसरी बेटी शबाना को ससुराल वालों ने मारकर दफना दिया था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) स्थित ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने दफनाए (Buried) जाने के पांच महीने बाद कब्र (grave) से एक शव को निकाला है. इसके बाद शव (Dead body) को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. साथ ही पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि पांच महीने पहले एक महिला की हत्या करने के बाद शव को दफना दिया गया था. मामला पूजा कॉलोनी (Pooja Colony) का है.

साहिबाबाद शालीमार गार्डन में साबिर पत्नी और पांच पुत्रियों के साथ रहते हैं
जानकारी के मुताबिक, साहिबाबाद शालीमार गार्डन में साबिर पत्नी और पांच पुत्रियों के साथ रहते हैं. उन्होंने बताया कि उनकी दूसरी बेटी शबाना की शादी ट्रॉनिका सिटी स्थित पूजा कॉलोनी निवासी आबिद के साथ 13 साल पहले हुई थी. उनका कहना है कि शादी करने के बाद भी आबिद और उसके बड़े भाई आरिफ व इलियास प्रतिदिन घर में किसी गैर महिला को बुलाया करते थे. जब इसका विरोध करती तो पति और ससुराली उसके साथ मारपीट करते थे.

बीते 13 अप्रैल की रात आबिद ने उन्हें फोन कर जानकारी दी कि शबाना ने जहर खा लिया है

इसी बीते 13 अप्रैल की रात आबिद ने उन्हें फोन कर जानकारी दी कि शबाना ने जहर खा लिया है. इसके बाद मैंने उसको अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा. फिर अगले दिन खबर मिली की बेटी की मौत हो गई है. साबिर ने बताया कि जब तक हमलोग बेटी के ससुराल पहुंचते उससे पहले ही घर वालों ने उसे दफना दिया. ऐसे में साबिर और उसके संबंधियों को कुछ शक हुआ. इसके बाद साबिर ने शबाना की हत्या को लेकर ट्रॉनिका सिटी थाने में शिकायत दी. आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद थक हार कर मृतका के परिजन ने चार मई को गाजियाबाद कोर्ट में पति समेत तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाई.

दैनिक जागरण के मुताबिक,  कोर्ट के आदेश पर 12 जुलाई को आरोपी पति आबिद समेत उसके बड़े दो भाई आरिफ और इलियास निवासी पूजा कॉलोनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई. वहीं, कोर्ट के आदेश पर उपजिलाधिकारी प्रशांत तिवारी की मौजूदगी में चिकित्सकों की टीम ने मंगलवार दोपहर पाबी स्थित कब्रिस्तान पहुंच कर क्रब से महिला के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. उपजिलाधिकारी ने बताया कि मामले की वीडियोग्राफी भी कराई गई है. ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

प्याज की बढ़ती कीमतों पर मोदी सरकार के मंत्री ने दिया यह बयान

सस्ती कार के विज्ञापन पर न करिए भरोसा, आपके साथ भी हो सकती है ऐसी वारदात!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 2:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...