Home /News /uttar-pradesh /

फ्लॉप रहा त्यौहारों पर बना गाज़ियाबाद के पुलिस-प्रशासन का डायवर्जन प्लान 

फ्लॉप रहा त्यौहारों पर बना गाज़ियाबाद के पुलिस-प्रशासन का डायवर्जन प्लान 

Filepic

Filepic

त्योहार के दौरान बाजार में भीड़भाड़ पर नियंत्रण के लिए यातायात पुलिस द्वारा जिले मे डायवर्जन प्लान लागू किया गया था जो पूरी तरीके से फ्लॉप साबित हुआ. जिले मे जाम जैसी स्थिति बनी रही जिसके बाद लगता है ये प्लान फ्लॉप साबित हुआ. प्रतिबंध के बावजूद पूरे शहर में भारी वाहन, ट्रक व बस आदि दौड़ते रहे

अधिक पढ़ें ...

    त्योहार के दौरान बाजार में भीड़भाड़ पर नियंत्रण के लिए यातायात पुलिस द्वारा जिले मे डायवर्जन प्लान लागू किया गया था जो पूरी तरीके से फ्लॉप साबित हुआ. जिले मे जाम जैसी स्थिति बनी रही जिसके बाद लगता है ये प्लान फ्लॉप साबित हुआ. प्रतिबंध के बावजूद पूरे शहर में भारी वाहन, ट्रक व बस आदि दौड़ते रहे. इसके चलते जगह जगह भीषण जाम की स्थिति बनी रही. खासतौर पर जीटी रोड पर घंटाघर, ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर, नया बस अड्डा, अंबेडकर रोड और मेरठ तिराहे पर पूरे दिन वाहन चालकों को जाम से जूझना पड़ा. इन जगहों पर दिवाली की खरीदी कों लेकर भीड़ दिन भर जुटी रही.
    यह स्थिति तब है जब ट्रैफिक पुलिस ने जीटी रोड पर हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन से साजन मोड़ तक भारी वाहनों का प्रवेश दस दिन के लिए बंद कर दिया है. इस व्यवस्था के अनुपालन के लिए ट्रैफिक पुलिस ने दोनों प्वाइंटों पर बैरिकेड्स तो रखवा दिए, लेकिन खुद ट्रैफिक पुलिस नदारद रही. ऐसे में बस व ट्रक धड़ल्ले से फर्राटा भरते हुए मेरठ तिराहा की ओर आते रहे. वहीं आटो व टैंपू आदि ठाकुरद्वारा फ्लाइओवर के नीचे घूम रहे थे. इसके चलते शहर की यातायात व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई. डायवर्जन प्लान को सख्ती से लागू ना करने के कारण पहले दिन यह बेअसर रहा और शहर में जाम लगा रहा.

    Tags: Traffic Jam, गाजियाबाद

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर