फूड इंस्पेक्टर बताकर मिठाई की दुकानों से करता था उगाही, ऐसे हुआ गिरफ्तार

गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके से फर्जी फूड इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी इंस्पेक्टर मिठाई की दुकानों पर जाकर खुद को फूड इंस्पेक्टर बता कर उगाही कर रहा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 27, 2018, 9:35 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 27, 2018, 9:35 PM IST
गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके से फर्जी फूड इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी इंस्पेक्टर मिठाई की दुकानों पर जाकर खुद को फूड इंस्पेक्टर बता कर उगाही कर रहा था. इस तथाकथित इंस्पेक्ट की बढ़ती उगाही से परेशान लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना फूड विभाग को भी दी. फूड विभाग और पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए इस फर्जी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस देवेन्द्र को गिरफ्तार करने के बाद उसके अन्य साथियों की भी तलाश जोरशोर से कर रही है.

दरअसल खुद को फूड इंस्पेक्टर बताने वाला देवेन्द्र, जिसका की असली नाम सुनील बताया जा रहा है, मिठाई की दुकानों पर जाकर उनसे रुपए ऐंठा करता था. दुकान दारों को लाइसेंस के नाम पर डरता और लाइसेंस दिलाने के नाम पर उनसे रुपए की उगाही करता था.



लाइसेंस नहीं होने की सूरत में कई बार दुकानदारों को डरा कर उनकी दुकान सील कराने का झांसा देकर उनसे रुपए ठग लिया करता था. लेकिन आज उसे रंगे हाथों सिहानी गेट इलाके में एक दुकान में पकड़ लिया गया. जहां वह ठगी करने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने देवेन्द्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसके दूसरे साथियों की तलाश कर रही है. (रिपोर्ट-अमित राणा)

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर का हत्यारा 25 दिन बाद गिरफ्तार, जीतू फौजी ने नहीं चलाई थी गोली!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार