'बसपा-सपा के गठबंधन से कोई खतरा नहीं, जीतना तो BJP को ही है'

सुरेश खन्ना ने कहा कि इसके अलावा किसी न किसी रूप में राजनीतिक शक्ति हासिल करने के लिए यह सब किया जा रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 13, 2019, 12:12 PM IST
'बसपा-सपा के गठबंधन से कोई खतरा नहीं, जीतना तो BJP को ही है'
सुरेश खन्ना
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 13, 2019, 12:12 PM IST
उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने शनिवार को कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बहुजन समाज वादी पार्टी (बसपा) और समाज वादी पार्टी (सपा) दोनों को हराया है. इसलिए इन दोनों के गठबंधन से कोई खतरा नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी 51 फ़ीसदी की लड़ाई लड़ेगी. उन्होंने बसपा और सपा के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह स्वार्थ और सत्ता के लिए बनाया गया गठबंधन है. जिसमें निजी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सब कुछ किया गया है.

सुरेश खन्ना ने कहा कि इसके अलावा किसी न किसी रूप में राजनीतिक शक्ति हासिल करने के लिए यह सब किया जा रहा है. उनकी माने तो यह गठबंधन विचारधारा और विकास का नहीं है, बल्कि भारतीय जनता पार्टी को सत्ता में आने से रोकने के लिए किया गया गठबंधन है. लेकिन कोई भी ताकत बीजेपी को नहीं रोक सकती है.



दरअसल, सुरेश खन्ना गाजियाबाद नगर निगम कार्यालय में स्वच्छ भारत को लेकर आयोजित एक मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के गंठबंधन में शामिल होने या नहीं शामिल होने से भी कोई फर्क नहीं पड़ता हैं, क्योंकि जीतना तो बीजेपी को ही है.

रिपोर्ट- अमित



ये भी पढ़ें- 

सपा-बसपा के गठबंधन के बाद अब UP में कांग्रेस की क्या होगी रणनीति, पढ़ें यहांमुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: CBI ने विक्की को किया गिरफ्तार, दुष्कर्म का है आरोप

जानिए आपके शहर में आज कितने में बिक रहा है पेट्रोल-डीजल
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार