हर साल स्विमिंग पूल में तब्दील हो जाता है गाज़ियाबाद का ये अंडरपास

जलभराव से छोटे-छोटे बच्चे अंडरपास को स्विमिंग पूल समझ इसमें मस्ती कर रहे हैं. हालांकि जो लोग लाइनपार क्षेत्र से गाजियाबाद या फिर गाजियाबाद से विजयनगर जाने वाले हैं, उनके लिए बारिश बड़ी समस्या है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 10:42 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 10:42 PM IST
यूपी के ग़ाज़ियाबाद में तेज बारिश से जगह-जगह जलभराव की समस्या पैदा हो गई. गाजियाबाद के लाइनपार क्षेत्र विजयनगर को जोड़ने वाला गौशाला अंडरपास स्विमिंग पूल में तब्दील हो गया है. वीडियों में देख कर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि, किस तरह से अंडर पास पानी से भरा हुआ है.

जलभराव से छोटे-छोटे बच्चे अंडरपास को स्विमिंग पूल समझ इसमें मस्ती कर रहे हैं. हालांकि जो लोग लाइनपार क्षेत्र से गाजियाबाद या फिर गाजियाबाद से विजयनगर जाने वाले हैं, उनके लिए बारिश बड़ी समस्या है. लोगों की शिकायत है कि बारिश उनके यहां मुसीबत के रूप में आती है क्योंकि बारिश में गौशाला अंडरपास स्विमिंग पूल में तब्दील हो जाता है. एक बार फिर नगर निगम के दावों की पोल खुल जाती है .

VIDEO: देखिए, कैसे उफनती घाघरा नदी में समा गई मस्जिद

ऐसा नहीं कि यह पहली बार ऐसा हुआ है, जब कभी भी गाजियाबाद में तेज बारिश होती हैं अंडरपास स्विमिंग पूल में तब्दील हो जाता है. हर साल प्रशासन और सरकार की तरफ से इसे दूर करने के वादे की किए जाते हैं पर वो वादे भी बारिश के पानी में बह जाते हैं.

उफनाई घाघरा से यहां दहशत में लोग, अपने ही हाथों मकान तोड़ कर रहे पलायन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर