लाइव टीवी

हापुड़: हाइवे- 9 पर तेज रफ़्तार ने एक ही परिवार के तीन लोगों की ली जान

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 21, 2019, 1:06 PM IST
हापुड़: हाइवे- 9 पर तेज रफ़्तार ने एक ही परिवार के तीन लोगों की ली जान
हापुड़ के हाइवे -9 पर भीषण हादसा, तीन लोगों की मौत

रिपोर्ट के मुताबिक i-10 कार सवार परिवार मुरादाबाद से दिल्‍ली की तरफ जा रहा था. तेज रफ्तार कार जैसे ही पिलखुवा नेशनल हाइवे- 9 के एलिवेटेड पुल पर पहुंची तो हाइवे पर खड़े एक खराब ट्रक में जा घुसी. ट्रक के नीचे फंसी कार को निकालने के लिए पुलिस को क्रेन की मदद लेनी पड़ी...

  • Share this:
हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की जान चली गई. गुरुवार सुबह पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे- 9 पर एक खड़े ट्रक में एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर घुस गई. कार की रफ़्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वो पूरी तरह से ट्रक के नीचे जा घुसी, कार का कुछ ही हिस्‍सा बाहर दिख रहा था. इस हादसे में कार सवार पति-पत्नी और उनके बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. कार को ट्रक के नीचे से निकालने और फिर उस में फंसे शवों को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

खूनी हाइवे !
रिपोर्ट के मुताबिक i-10 कार सवार परिवार मुरादाबाद से दिल्‍ली की तरफ जा रहा था. तेज रफ्तार कार जैसे ही पिलखुवा नेशनल हाइवे- 9 के एलिवेटेड पुल पर पहुंची तो हाइवे पर खड़े एक खराब ट्रक में जा घुसी. बताया जा रहा है कि हाइवे पर ट्रक का पहिया खराब हो गया था जिसे बदला जा रहा था तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो कर ट्रक में जा घुसी. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से किसी तरह कार को ट्रक के नीचे से निकलवाया और कार में बुरी तरह फंसे शवों को निकालकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा.

car accident
तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी, निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी


हादसे में जान गंवाने वाला परिवार दिल्‍ली का निवासी बताया जा रहा है. कार की रफ्तार का अंदाजा हादसे की तस्‍वीरों को देखकर लगाया जा सकता है. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से किसी तरह कार को ट्रक के नीचे से निकलवाया और फिर कार में फंसे शवों को कड़ी मशक्‍कत के बाद बाहर निकाला जा सका. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. हापुड़ के इस हाइवे पर लगातार कई दुर्घटनाएं होने के चलते स्थानीय लोग इसे खूनी हाइवे कहने लगे हैं.

ये भी पढ़ें - 17 साल पहले जिस चीनी मिल के लिए किसानों ने खाईं थीं गोलियां, CM योगी आज उसे फिर से करेंगे चालू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 12:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर