लाइव टीवी

गाजियाबाद: शादी समारोह में शामिल होने आए दो युवकों की गोली मारकर हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 1, 2019, 11:16 AM IST
गाजियाबाद: शादी समारोह में शामिल होने आए दो युवकों की गोली मारकर हत्या
शादी समारोह में शामिल होने आए दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

गाजियाबाद के एसएसपी (Ghaziabad SSP) सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि सभी एक साथ आए और संभवतः किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया.

  • Share this:
गाजियाबाद. शहर के इंदिरापुरम इलाके में रविवार देर रात डबल मर्डर (Double Murder) की घटना से सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक, वैशाली सेक्टर-2 में एक शादी समारोह में शामिल होने आए दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश में जुटी है. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि तीन लोग नशे में आए जिसमें से एक बदमाश ने गोली मारकर दो युवकों की हत्या कर दी.

घटना इंदिरापुरम थाने के वैशाली इलाके की है. बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा के धरमपुरा के रहने वाले विक्रम और दिल्ली के रहने वाले आनंद और उनका एक साथी वैशाली सेक्टर-2 के अंब्रोसिया पैलेस में किसी परिचित की मेहंदी की रस्म और डीजे नाइट में शामिल होने के लिए आए थे. तीनों ने एक ही टेबल पर बैठकर खाना खाया और होटल से एक साथ बाहर निकल गए. होटल के बाहर तीनों युवकों में आपस में किसी बात को लेकर बहस हो गई, जिसके बाद आरोपी ने आनंद और विक्रम पर गोलियां चला दीं.

फायरिंग होते हुए क्षेत्र में सनसनी फैल गई इस दौरान आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. लोगों ने दोनों को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि सभी एक साथ आए और संभवतः किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके चलते तीसरे व्यक्ति ने इन दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी. एसएसपी ने बताया कि मैरिज होम में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी छानबीन की जा रही है.


ये भी पढ़ें:

सोनभद्र के ब्लाक प्रमुख समेत 4 लोगों की मौत, झारखंड चुनाव से लौटते वक्त हुआ हादसा
Loading...

मकर संक्रांति से सोने के भव्य मंदिर में रहेंगे रामलला: स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 10:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...