Home /News /uttar-pradesh /

two people died in road accident in ghaziabad 3 injured refer to delhi upns

UP: गाजियाबाद में कार पलटने से दो युवकों की मौत, घायलों को किया गया दिल्ली रेफर

बताया जा रहा है कि सभी युवक बागपत के घिटोरा गांव के रहने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि सभी युवक बागपत के घिटोरा गांव के रहने वाले हैं.

इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेसवे की साइड वाली लेन पर भी स्पीड को नियंत्रित रखने के लिए कई जगह साइन बोर्ड लगे हुए हैं, लेकिन यहां पर लोग नियमों की अनदेखी करते हैं. ऐसे में कई हादसे हो जाते हैं. ट्रैफिक पुलिस बार-बार एडवाइजरी जारी करती है और लोगों को समझाती है. मगर लोग नियमों को नहीं मानते हैं.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा सामने आया है. हादसे में यहां दो युवकों की दर्दनाक मौत और तीन युवकों के घायल होने की खबर है. घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सभी युवक बागपत के घिटोरा गांव के रहने वाले हैं. जहां सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली से बचने के लिए कार पलट गई. जिसके कारण कार के परखच्चे उड़ गए.

सूचना मिलते पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत की जानकारी होने पर मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. घटना बंथला चिरौडी रोड पर सिखरानी गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा एक वाहन को बचाने के चक्कर में हुआ है, जिसके कारण युवकों की कार पलट गई. हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत और तीन युवक घायल हो गए.

रामपुर लोकसभा उपचुनाव: सपा नेता आजम खान ने कसा तंज, बोले- हमसे बड़ा क्रिमिनल कौन?

जिन्हें दिल्ली के अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेसवे की साइड वाली लेन पर भी स्पीड को नियंत्रित रखने के लिए कई जगह साइन बोर्ड लगे हुए हैं, लेकिन यहां पर लोग नियमों की अनदेखी करते हैं. ऐसे में कई हादसे हो जाते हैं. ट्रैफिक पुलिस बार-बार एडवाइजरी जारी करती है और लोगों को समझाती है. मगर लोग नियमों को नहीं मानते हैं.

Tags: CM Yogi, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Road Accidents, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर