गाजियाबाद के होटल में ताबड़तोड़ फायरिंग, दो युवक घायल

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन यह वारदात क्यों हुई, इसकी वजह साफ नहीं है. घटना को अंजाम देने वाले बदमाश पास के ही गांव मकनपुर के बताए जा रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 12:03 PM IST
गाजियाबाद के होटल में ताबड़तोड़ फायरिंग, दो युवक घायल
सांकेतिक चित्र
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 12:03 PM IST
गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम के अभय खंड में सोमवार देर रात एक होटल पर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें दो लोग घायल हो गए. घायल में से एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. गोलीबारी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया और लोगों की भीड़ जमा हो गई. हालांकि वारदात को अंजाम क्यों दिया गया, यह भी साफ नहीं हो पाया.

बताया जा रहा है कि नितिन और इमरान नाम के दो युवकों को गोली मारी गई है. चश्मदीदों की मानें तो दो कारों में सवार होकर आए युवकों ने इमरान और नितिन त्यागी को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे बुलाया. फिर अंधाधुंध फायरिंग करके दोनों को घायल कर दिया और उसके बाद बदमाश भागने लगे. लेकिन आसपास जमा भीड़ और होटल के कर्मचारियों ने काले रंग की स्कापियो गाड़ी को रोक लिया और उस पर ईंटों से हमला कर दिया.

स्कापियो गाड़ी


इसके बाद बदमाश एक ही गाड़ी में सवार होकर भाग गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन यह वारदात क्यों हुई, इसकी वजह साफ नहीं है. घटना को अंजाम देने वाले बदमाश पास के ही गांव मकनपुर के बताए जा रहे हैं. जिन युवकों के गोली लगी है वह भी मकनपुर के रहने वाले हैं इसीलिए आशंका व्यक्त की जा रही है कि पुरानी रंजिश के चलते हुए इस घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने मौके से खाली खोखे भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस वारदात की जांच में जुट गई है.

(रिपोर्ट: अमित राणा)

यह भी पढ़ें:

RTI में हुआ खुलासा: 11 अगस्त की रात बीआरडी मेडिकल कॉलेज में थी ऑक्सीजन की कमी

कासगंज में तिरंगा यात्रा निकालने की अनुमति नहीं, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से क्यों नदारद थे मेनका-वरुण और प्रभारी ओम माथुर?

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर