मंत्री ने सपा-बसपा गठबंधन पर किया तंज, कहा-कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा भानुमति ने कुनबा जोड़ा

गाजियाबाद में बुधवार को लोनी इलाके की 50 करोड़ रुपए की सड़क और विकास योजनाओं का लोकार्पण करने के लिए सतपाल सिंह पहुंचे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 16, 2019, 5:32 PM IST
मंत्री ने सपा-बसपा गठबंधन पर किया तंज, कहा-कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा भानुमति ने कुनबा जोड़ा
केन्द्रीय मंत्री सतपाल सिंह
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 16, 2019, 5:32 PM IST
केंद्रीय मंत्री सतपाल सिंह ने बीएसपी और सपा गठबंधन पर तंज किया. उन्होंने गठबंधन के बारे में कहा है कि कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा भानुमति ने कुनबा जोड़ा जैसा हाल है. उन्होंने कहा कि जेल जाने के डर से दोनों ने यह गठबंधन किया है. गाजियाबाद में बुधवार को लोनी इलाके की 50 करोड़ रुपए की सड़क और विकास योजनाओं का लोकार्पण करने के लिए सतपाल सिंह पहुंचे थे. उनका दावा है कि पिछली बार सभी पार्टियों के गठबंधन से ज्यादा वोट बीजेपी को मिले थे और इस बार भी मिलेंगे.

बता दें कि गाजियाबाद में लोनी की जिला पंचायत योजना के तहत ग्रामीण इलाकों में बनी सड़कों पर 10 महीने में 50 करोड़ खर्च करके उनका निर्माण करवाया गया है. इसी कार्यक्रम में सत्यपाल सिंह पहुंचे थे. कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी मां की और स्थानीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर के अलावा तमाम बीजेपी के नेता पहुंचे थे.



कार्यक्रम में लोनी के ग्रामीण इलाकों को नई सड़कों का तोहफा दिया गया है. सत्यपाल सिंह ने इन चर्चाओं को खारिज कर दिया कि वह मुंबई से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि उन्होंने बागपत में विकास करवाया है और बागपत से ही चुनाव लड़ेंगे. गौरतलब है कि हाल ही में प्रदेश में बालू अवैध खनन के मामले में हो रही सीबीआई जांच की आंच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव तक पहुंच रही है. (रिपोर्ट-अमित राणा) 

ये भी पढ़ें: मैं ऐसे भारत की कल्पना करता हूं, जहां राष्ट्रपति वेदों की शपथ लें: सत्यपाल सिंह
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार