Home /News /uttar-pradesh /

Ghaziabad: बारिश के चलते 19 अक्टूबर तक बंद रहेंगे कक्षा 1 से 12वीं तक के स्कूल

Ghaziabad: बारिश के चलते 19 अक्टूबर तक बंद रहेंगे कक्षा 1 से 12वीं तक के स्कूल

गाजियाबाद में बारिश की वजह से स्कूल बंद

गाजियाबाद में बारिश की वजह से स्कूल बंद

Ghaziabad Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी के बाद गाजियाबाद जिला प्रशासन ने निर्णय लिया है. डीएम गाजियाबाद के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी साझा की गई है. रविवार देर रात से हो रही बारिश के बाद से कई इलाकों में जलभराव की समस्या भी है.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में रात से हो रही बारिश (Rainfall) के बाद गाजियाबाद (Ghaziabad) जिला प्रशासन ने सभी विद्यालय प्रबंधन और प्रिन्सिपल को भारी वर्षा की चेतावनी को ध्यान में रखते हुए क्लास 1 से 12 तक के सभी बोर्ड के स्कूलों को 18 और 19 अक्टूबर, 2021 को शिक्षण कार्य स्थगित रखने की बात कही है. जिलाधिकारी गाजियाबाद के हैंडल से ट्वीट कर बताया गया कि अगर स्कूलों में कोई परीक्षा संचालित हो रही हो तो उसे जारी रखा जाएगा अन्यथा स्कूल बंद रहेंगे।

मौसम विभाग की चेतावनी के बाद गाजियाबाद जिला प्रशासन ने निर्णय लिया है. डीएम गाजियाबाद के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी साझा की गई है. रविवार देर रात से हो रही बारिश के बाद से कई इलाकों में जलभराव की समस्या भी है. मौसम विभाग के मुताबिक, सोमवार को भी दिन भर बादल छाए रहेंगे. इस दौरान बारिश भी होगी. सोमवार को पूरे दिन अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 29 और 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. इसके बाद दो तीन दिन थोड़ी हल्की बारिश होगी और 21 अक्टूबर से फिर वापस तेज बारिश होने का पूर्वानुमान है. कुल मिलाकर पूरा अक्टूबर दिल्ली-एनसीआर के इलाकों को भिगोएगा.

उधर, दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश में भारी बारिश को देखते हुए दो दिन यानी की 18 और 19 अक्टूबर को प्रदेश के सभी स्कूल-कालेज को बंद रखने का एलान कर दिया. गाजियाबाद जिला प्रशासन की तरफ से ये जानकारी दी गई है. लगातार हो रही बारिश को देखते हुए ये फैसला लिया है. ऐसे में दिल्ली से सटे नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद और हापुड़ में स्कूल बंद रहेंगे. ऐसे में स्कूल बुधवार को ही खुलेंगे.

Tags: Ghaziabad District Administration, Ghaziabad News, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर