बागपत के दरोगा ने गोली मारकर की आत्‍महत्‍या, मौके पर पहुंचे SSP

आत्‍महत्‍या (Suicide) करने वाले दरोगा मधुप सिंह बागपत के बलेनी थाने में एसएसआई के पद पर तैनात थे. इसकी सूचना मिलने पर गाजियाबाद (Ghaziabad) के एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है.

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 10:31 AM IST
बागपत के दरोगा ने गोली मारकर की आत्‍महत्‍या, मौके पर पहुंचे SSP
गाजियाबाद में यूपी पुलिस के दरोगा ने की आत्‍महत्‍या.
News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 10:31 AM IST
गाजियाबाद कविनगर थाना क्षेत्र के संजयनगर में दरोगा (ASI) मधुप सिंह ने अपने आवास पर गोली मारकर आत्‍महत्‍या (Suicide) कर ली है. मधुप सिंह बागपत के बलेनी थाने में एसएसआई के पद पर तैनात थे. इसकी सूचना मिलने पर गाजियाबाद (Ghaziabad) के एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है.

वहीं बिजनौर में भी ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही ने खुदकुशी कर ली. कलैक्‍ट्रेट पर तैनात सिपाही ने सरकारी रायफल से कनपटी पर गोली मार ली. इलाज के दौरान सिपाही की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सिपाही अंकुर राणा बागपत का रहने वाला था और ड्यूटी को लेकर तनाव में था.

हाल ही में फरीदाबाद में डीसीपी ने खुद को मारी गोली
बता दें कि दो दिन पहले हरियाणा के फरीदाबाद में डीसीपी विक्रम कपूर ने भी खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. बुधवार सुबह लगभग पांच बजे उन्‍होंने अपने सरकारी आवास में अपनी सर्विस रिवॉल्‍वर से खुद को गोली मार ली थी. पुलिस को मिले सुसाइड नोट में एक पुलिस अधिकारी समेत दो लोगों द्वारा उन्हें ब्लैकमेल करने का जिक्र है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

(खबर की विस्तृत जानकारी का इंतजार है)
First published: August 16, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...