लाइव टीवी

UP पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गौरव चंदेल की कार गाजियाबाद से बरामद

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 15, 2020, 1:14 PM IST
UP पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गौरव चंदेल की कार गाजियाबाद से बरामद
गौरव चंदेल की कार मिली. (फाइल फोटो)

गौरव चंदेल 6 जनवरी को गुरुग्राम से ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) अपने घर लौट रहे थे. रास्ते में उनकी हत्या कर दी गई थी.

  • Share this:
गाजियाबाद. गौरव चंदेल (Gaurav Chandel) हत्याकांड मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस को अहम सफलता मिली है. यूपी पुलिस ने गौरव चंदेल की कार को बरामद कर लिया है. पुलिस ने गौरव चंदेल की कार को गाजियाबाद (Ghaziabad) के मसूरी (Mussoorie) इलाके से बरामद किया है. अब पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है. कहा जा रहा है कि पुलिस कार के माध्यम से आरोपियों तक पहुंच सकती है.

बता दें कि गौरव चंदेल 6 जनवरी को गुरुग्राम से ग्रेटर नोएडा अपने घर लौट रहे थे. नोएडा के हिंडन नदी के पास परथला चौक पर अज्ञात बदमाशों ने उनके सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और उनकी कार व लैपटॉप आदि लूट कर भाग गए थे. इससे पहले शुक्रवार को मेरठ क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) आलोक कुमार तथा मण्डलायुक्त अनीता मेश्राम ने चंदेल के परिजनों से मुलाकात की थी, जहां चंदेल के परिवार वालों ने मामले में पुलिस की लापरवाही को लेकर शिकायत की.

प्रियंका गांधी ने साधा निशाना
गौरव चंदेल की हत्या के बाद समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला था. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर गौरव चंदेल के परिवार को न्याय मिलने की मांग की थी. उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर योगी सरकार को निशाना साधा था. प्रियंका ने गौरव चंदेल के बेटे का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'प्रबंधक के पद पर काम करने वाले गौरव चंदेल जी की नोएडा में अपराधियों ने हत्या कर दी थी. लूट-पाट के बाद हुई हत्या में सरकार की कार्रवाई अभी तक ढीली-ढाली ही है. नोएडा जैसे लोकेशन पर अगर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं तो पूरे यूपी में क्या स्थिति होगी?' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'गौरव चंदेल जी के परिवार को न्याय जल्द से जल्द मिलना चाहिए.'


ये भी पढ़ें- 

तेजप्रताप ने समर्थकों संग उड़ाई पतंग और जमकर खाया दही-चूड़ाJNU Violence: महिला आयोग पहुंची आरोपी छात्रा कोमल शर्मा, 'खराब की जा रही छवि'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 1:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर