Home /News /uttar-pradesh /

vegetable seller beaten to death due to jackfruit got spoiled in ghaziabad upns

Ghaziabad: कटहल खराब निकला तो सब्जी वाले की पीट-पीटकर हत्या, तमाशा देखते रहे लोग?

मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और अनिल को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. जहां आज दोपहर उसकी मौत हो गई है. बता दें कि मूलरूप से हरदोई निवासी 38 वर्षीय अनिल कुमार करीब 20 साल से मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र के गांव मोरटा में रह रहा था. वह गांव में सब्जी की ठेली लगाकर परिवार की गुजर-बसर करता था.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में सब्जी खराब निकलने पर सब्जी वाले की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घायल सब्जी विक्रेता को परिजन आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त संदीप त्यागी सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट कर रहा था, उस वक्त काफी संख्या में लोग मौके पर मौजूद थे, लेकिन वह तमाशबीन बने रहे. किसी ने भी अनिल को बचाने की कोशिश नहीं की.

कवि नगर थाना इलाके के बापू धाम स्थित मोरटा गांव में अनिल कुमार (38) सब्जी की रेहड़ी लगाते थे. 23 जून की शाम एक शख्स अनिल से कटहल खरीद कर ले गया था. कटहल खराब निकलने पर वह गुस्से में सब्जी वाले के पास आया और गाली गलौज करते हुए मारने पीटने लगा. सब्जी वाले ने कहा कि भैया आप पैसे ले जाओ.. अगर कठहल खराब निकल गई है. उसने ठेली पर रोशनी के लिए लगी एलईडी लाइट का स्टैंड उठाया और अनिल के सिर पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए.

PGI में भर्ती योगी सरकार के मंत्री ‘नंदी’ ने शेयर की पत्नी के साथ तस्वीर, पढ़ें उनका भावुक पोस्ट

परिजनों का आरोप है कि संदीप त्यागी अनिल के सिर पर एलईडी के स्टैंड से तब तक हमला करता रहा, जब तक वह बेहोश होकर जमीन पर नहीं गिर गया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और अनिल को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. जहां आज दोपहर उसकी मौत हो गई है. बता दें कि मूलरूप से हरदोई निवासी 38 वर्षीय अनिल कुमार करीब 20 साल से मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र के गांव मोरटा में रह रहा था. वह गांव में सब्जी की ठेली लगाकर परिवार की गुजर-बसर करता था.

Tags: Brutal Murder, CM Yogi, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर