Home /News /uttar-pradesh /

गाजियाबाद: शातिर चोर इरफान उर्फ उजाले गिरफ्तार, पुलिस भी शौक जानकर रह गई हैरान

गाजियाबाद: शातिर चोर इरफान उर्फ उजाले गिरफ्तार, पुलिस भी शौक जानकर रह गई हैरान

गाजियाबाद पुलिस ने एक शातिर बदमाश इरफान उर्फ उजाले को गिरफ्तार कर लिया है. (File)

गाजियाबाद पुलिस ने एक शातिर बदमाश इरफान उर्फ उजाले को गिरफ्तार कर लिया है. (File)

Ghaziabab Crime News: इरफान उर्फ उजाले क्राइम की दुनिया का वह नाम था, जो कि बहुत ही जल्दी चोरी के मामले में एक्सपर्ट बन चुका था. अकेले ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था. चोरी के समय इरफान महज पेचकस अपने साथ रखता था. पूरी तरीके से काले कपड़े पहन कर घर में प्रवेश किया करता था.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. गाजियाबाद की कवि नगर थाना पुलिस ने एक शातिर चोर इरफान उर्फ उजाले को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से भारी मात्रा में सोने और डायमंड की ज्वेलरी भी बरामद की है. पुलिस पूर्व में ही इसके 11 साथियों को पकड़ कर जेल भेज चुकी है. थाना कविनगर क्षेत्र में बीपी तीन बटे चार की रात को कारोबारी के यहां तकरीबन सवा करोड़ की चोरी का भी खुलासा पुलिस ने किया है.

गाजियाबाद की कवि नगर थाना क्षेत्र पुलिस की पकड़ आया शातिर बदमाश इरफान उर्फ उजाले के नाम में भले उजाले हैं, लेकिन इसके कारनामे पूरी तरह काले हैं. इरफान बड़े ही शातिराना अंदाज में बड़े-बड़े घरों को टारगेट करके चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था. सबसे बड़ी बात यह है कि इरफान चोरी की वारदात के समय अकेले ही घर में प्रवेश किया करता था और अकेले ही बड़ी-बड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाया करता था.

ghaziabad police, vicious thief irfan alias ujale, arrested, expensive jewellery, expensive cars, girlfriend, ghaziabad crime news, latest crime news-गाजियाबाद पुलिस, शातिर चोर इरफान उर्फ उजाले, गिरफ्तार, महंगी ज्वैलरी, महंगी कारें, गर्लफ्रेंड, गाजियाबाद क्राइम न्यूज, लेटेस्ट क्राइम न्यूज

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, इरफान उर्फ उजाले पर दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं और उसके पास से करोड़ों की ज्वैलरी बरामद की गई है.

दिल्ली-एनसीआर ही नहीं, बल्कि देशभर के कई राज्यों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया. नासिर बड़े उद्यमी बल्कि इसके अलावा गोवा के पूर्व राज्यपाल के घर के बराबर में भी इसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस पूछताछ में इसने ये भी बताया कि इसे डायमंड की भी खासी परख है. वहीं कवि नगर थाना क्षेत्र में हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने बीते माह इरफान की पत्नी और इसके अन्य 10 साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

पत्नी को लड़ाना चाहता था जिला पंचायत का चुनाव

पुलिस ने बताया कि इरफान अपनी पत्नी को जिला पंचायत का चुनाव लड़ाना चाहता था साथ ही इरफान महंगी गाड़ियों का भी शौकीन था. इरफान के साथियों कब्जे से इरफान की महंगी जगुआर गाड़ी एवं स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद की गई थी. इतना ही नहीं इरफान की तकरीबन 10 से 12 गर्लफ्रेंड भी थी, जो कि चोरी के दौरान इस को रेडी करके दे दी थी और पकड़े जाने पर इसकी जमानत आदि में भी इसकी मदद किया करती थी. वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि इरफान न सिर्फ बड़े उद्यमी बल्कि राजनेताओं आदि को भी अपना शिकार बनाता था. हालांकि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज रही है.

काले कपड़े पहनकर अकेले घरों में घुसता था 

इरफान क्राइम की दुनिया का वह नाम था जो कि बहुत ही जल्दी चोरी के मामले में एक्सपर्ट बन चुका था और अकेले ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था. चोरी की वारदात को अंजाम देने के समय इरफान महज पेचकस अपने साथ रखता था. पूरी तरीके से काले कपड़े पहन कर घर में प्रवेश किया करता था. इरफान कितना बड़ा चोर था. इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है. इरफान नासिर दिल्ली एनसीआर बल्कि आंध्र प्रदेश तमिलनाडु केरल पंजाब गोवा आदि अन्य राज्यों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था हालांकि इरफान के पकड़े जाने से अब पुलिस ने राहत की सांस ली है.

Tags: Delhi-NCR News, Ghaziabad News, Ghaziabad Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर