गाजियाबाद में दिनदहाड़े बदमाशों से मुठभेड़, इनामी को लगी गोली

एसएसपी के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश बेहद शातिर किस्म के है. जिसकी तलाश पुलिस को लंबे समय से थी. उन्होंने बताया कि एनकाउंटर जारी रहेगे, जिसे क्राइम ग्राफ में भारी कमी आएगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 16, 2019, 2:50 PM IST
गाजियाबाद में दिनदहाड़े बदमाशों से मुठभेड़, इनामी को लगी गोली
बदमाशों से मुठभेड़
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 16, 2019, 2:50 PM IST
गाजियाबाद जिले की पुलिस पूरे एक्शन मोड में नजर आ रहा हैं. मंगलवार को साहिबाबाद के व्यस्त इलाके मोहननगर में दिनदहाड़े पुलिस की कार सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी मेहराज सुलेमानी पुलिस की गोली से घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक कार, पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक बदमाश साहिबाबाद में से अलग-अलग इलाकों में सफर करने वाली सवारियों को लूट लिया करता था. इसके दो साथी मौका देखकर फरार हो गए हैं. आरोपी मेहराज सवारियों को गाड़ी में बैठाया करता था और रास्ते में उन्हें लूट लिया करता था.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसएसपी सुधीर सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है बदमाशों के खिलाफ कई अन्य थानों में विभिन्न अपराधिक मामले दर्ज है. एसएसपी के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश बेहद शातिर किस्म के है. जिसकी तलाश पुलिस को लंबे समय से थी. उन्होंने बताया कि एनकाउंटर जारी रहेगे, जिसे क्राइम ग्राफ में भारी कमी आएगी. बता दें कि बीते शुक्रवार देर रात गाजियाबाद पुलिस ने 36 घंटे में पांच मुठभेड़ के बाद 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया था.

बरामद कार


इससे पहले बदमाशों से अलग-अलग इलाके में मुठभेड़ हो गई थी. पहली मुठभेड़ कविनगर इलाके में हुई, जहां पर नईम नाम का बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. वहीं मुठभेड़ के दौरान एक कॉन्स्टेबल को भी गोली लगी. घायल सिपाही और बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहा पुलिस की टीम बदमाश से पूछताछ में जुटी है.

(रिपोर्ट: शक्ति सिंह)

ये भी पढ़ें:

काशी में मुस्लिम महिलाओं ने उतारी आरती, गुरु का लिया आशीर्वाद
Loading...

बारिश का कहर: मुरादाबाद में कच्चा मकान गिरने से 2 बच्चों की मौत

प्रियंका गांधी बोलीं- छात्रों की आवाज से BJP इतना डरती क्यों है?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 2:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...