• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • पत्नी ने की पीहर जाने की जिद तो पति ने नहर में लगाई छलांग, सिपाही ने ऐसे बचाई जान

पत्नी ने की पीहर जाने की जिद तो पति ने नहर में लगाई छलांग, सिपाही ने ऐसे बचाई जान

पत्नी के ससुराल जाने की जिद को लेकर पति के साथ लड़ाई हुई थी.

पत्नी के ससुराल जाने की जिद को लेकर पति के साथ लड़ाई हुई थी.

Ghaziabad News: बुधवार शाम पति-पत्नी के झगड़े में पति ने जान देने की कोशिश की. पीहर जाने की जिद की तो दोनों पति-पत्नी में जमकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर पति ने पास में बह रही नहर में छलांग लगा दी

  • Share this:

गाजियाबाद. गाजियाबाद में बुधवार को एक अजीबोगरीब घटना सामने आई. जहां पत्नी के ससुराल जाने की जिद को से नाराज पति ने आत्यहत्या करने की कोशिश की. गाजियाबाद में मसूरी थाना इलाके के नाहल में हुई इस घटना में पति ने पत्नी से कहासुनी होने के बाद पास ही में बह रही एक नहर में छलांग लगा दी. पति के नहर में छलांग लगाने के बाद पत्नी ने चिल्लाना शुरू किया. चिल्लाने की आवाज सुन कर नहर के पास ही तैनात पुलिस चौकी में तैनात एक सिपाही ने एक स्थानीय युवक के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद युवक को नहर से बाहर निकाला. गाजियाबाद पुलिस ने लड़के पर आत्महत्या करने का मामला दर्ज किया है.

पति-पत्नी की लड़ाई में पति ने की खुदकुशी को कोशिश
बता दें कि बुधवार शाम पति-पत्नी के झगड़े में पति ने जान देने की कोशिश की. पीहर जाने की जिद की तो दोनों पति-पत्नी में जमकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर पति ने पास में बह रही नहर में छलांग लगा दी. पति बहने लगा तो पत्नी चिल्लाकर मदद के लिए लोगों से गुहार लगाने लगी. जिसके बाद बड़ी मुश्किल से वहां खड़े लोगों ने नहर के अंदर डूब रहे पति को बाहर निकाल कर किसी तरह बचाया.

बुधवार शाम पति-पत्नी के झगड़े में पति ने जान देने की कोशिश की.Ghaziabad News, Wife, Husband, husband-wife fight, ghaziabad police, गाजियाबाद, पति-पत्नी की लड़ाई, ससुराल जाने की जिद, पति, पत्नी की जिद, पति नहर में लगाई छलांग, गाजियाबाद पुलिस,

बुधवार शाम पति-पत्नी के झगड़े में पति ने जान देने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि, आयुष्मान भारत के तहत इलाज पाने वाले लाभार्थियों की संख्या पहुंची 2 करोड़

सिपाही ने युवक की जान बचाई
दरअसल शाम को मसूरी इलाके की नहर के पास जब पति पत्नी आपस में बैठकर बातें कर रहे थे तभी कुछ देर बाद दोनों में विवाद होने लगा. विवाद के बीच पत्नी ने अपने पीहर जाने की जिद की तो दोनों में झगड़ा बढ़ गया. जिसके बाद पति ने गुस्से में आकर नहर में छलांग लगा दी. सूचना पर चौकी पर तैनात सिपाही ने अपनी जान की परवाह किए बिना ही स्थानीय युवक बिट्टू के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद नहर में कूदे युवक को बाहर निकाला.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज