गाजियाबाद: महिला कांस्टेबल ने दरोगा पर लगाया रेप का आरोप

इसी बीच दरोगा ने महिला कांस्टेबल के सामने शादी के प्रस्ताव रखा जिस पर दोनों राजी हो गए. कुछ दिनों बाद दरोगा अपने वादे से मुकर गया. पूरा मामला विभाग में चर्चा का विषय बना हुआ है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 2:45 PM IST
गाजियाबाद: महिला कांस्टेबल ने दरोगा पर लगाया रेप का आरोप
महिला कांस्टेबल ने दरोगा पर लगाया रेप का आरोप.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 2:45 PM IST
गाजियाबाद की एक कोतवाली में तैनात महिला कांस्टेबल ने सोमवार को दरोगा पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है. घटना से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. पीड़िता ने पूरे प्रकरण की शिकायत एसएसपी सुधीर कुमार से की है. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी गई. आए दिन चर्चाओं में रखने वाले पुलिस महकमें की महिला कांस्टेबल के आरोप ने सनसनी मचा दी है.

शादी का झांसा देकर रेप

पीड़ित महिला कांस्टेबल का आरोप है कि दरोगा ने खुद को विधुर बताते हुए उससे सहानुभूति बटोरी. जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई. इसी बीच दरोगा ने महिला कांस्टेबल के सामने शादी के प्रस्ताव रखा जिस पर दोनों राजी हो गए. कुछ दिनों बाद दरोगा अपने वादे से मुकर गया. पूरा मामला विभाग में चर्चा का विषय बना हुआ है.

आरोपी दरोगा लाइन हाजिर

वहीं, एसएसपी सुधीर कुमार का कहना है कि महिला कांस्टेबल का प्रार्थना पत्र मिलने के बाद विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. दरोगा पर आरोप लगने के मामला नया नही है. चौकी प्रभारी रहने के दौरान भी उस पर गंभीर आरोप लगने लगे थे. जिसके बाद तत्कालीन एसएसपी ने आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया हैं.

(रिपोर्ट: शक्ति सिंह)

ये भी पढ़ें:
Loading...

सावन के पहले सोमवार पर प्रियंका गांधी ने दी बधाई, बोलीं- हर हर महादेव...

Exclusive: सोनभद्र का दिल दहलाने वाला VIDEO आया सामने, जब 10 लोगों की ले ली गई जान

वाराणसी में छात्रा की गोली मारकर हत्या, हिरासत में होटल संचालक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...