Home /News /uttar-pradesh /

शादी के 3 महीने बाद ही पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म, थाने पहुंचा पति, कहा- मुझे धोखा मिला!

शादी के 3 महीने बाद ही पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म, थाने पहुंचा पति, कहा- मुझे धोखा मिला!

Ghaziabad News: शादी के 3 महीने बाद ही पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म (File photo)

Ghaziabad News: शादी के 3 महीने बाद ही पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म (File photo)

Ghaziabad News: महिला ने 26 जून को बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद पति और उसके परिजनों ने धोखा देने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत की है. पति ने कहा- धोखे में रखकर की शादी.

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में दिलचस्प मामला सामने आया है. जहां शादी के तीन महीने बाद ही बच्चा पैदा होने पर पति ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. उसने बताया कि पहले पत्नी के शरीर में कुछ बदलाव देख सवाल किए तो पत्नी ने गैस से पेट फूलने की बात कहकर टरका दिया, लेकिन अल्ट्रासाउंड में पोल खुल गई. बता दें कि महिला ने 26 जून को बेटे को जन्म दिया है. पति ने पत्नी और उसके परिवार वालों पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दी है. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, 18 मार्च को लोहियानगर की रहने वाली लड़की की शादी मोहननगर निवासी युवक से हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद पेट बाहर निकलने पर पति ने पूछा तो पत्नी गैस की समस्या बताती रही. काउंसिलिंग के दौरान पति ने बताया कि पत्नी का व्यवहार अजीब लगता था. वह खामोश रहती थी. एक महीने बाद ही पत्नी ने बताया कि वह प्रेग्नेंट है. इस बात से वह खुश हुए. तब लॉकडाउन चल रहा था. 25 जून को चेकअप के लिए चिकित्सक के क्लीनिक में अल्ट्रासाउंड हुआ.

Gorakhpur News: योगी से मिलने के लिए दौड़ पड़ते है गुल्लू और कालू, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर

डॉक्टर ने बताया कि बच्चा आठ महीने से ज्यादा का है और डिलीवरी कभी भी हो सकती है. तब शादी को करीब तीन महीने हुए थे. पीड़ित पति ने बताया कि सास-ससुर को फोन किया. जिसके बाद वह रात में ही अपनी बेटी को अपने घर ले गए. उसके बाद पता चला कि 26 जून को बेटा हुआ है. पीड़ित पति का कहना था कि धोखे से शादी हुई तो यह शादी मान्य ही नहीं इसलिए समझौता का कोई सवाल ही नहीं उठता. फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Marriage news, Pregnant woman, Up news in hindi, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर