लाइव टीवी

पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया 'थर्ड डिग्री' देने का आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2019, 2:33 PM IST
पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया 'थर्ड डिग्री' देने का आरोप
पुलिस हिरासत में थर्ड डिग्री देने से युवक की मौत (फाइल फोटो)

आरोप है कि पिलखुआ कोतवाली पुलिस ने किसान प्रदीप की पीट-पीटकर हत्या कर दी और हत्या के मामले को छिपाने के लिए उसे मेरठ अस्पताल में भी भर्ती कराया. जहां प्रदीप को मृतक घोषित कर दिया गया

  • Share this:
हापुड़. हापुड़ जिले के पिलखुवा में सोमवार को पुलिस की हिरासत में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि, पुलिस की थर्ड डिग्री देने से युवक की मौत हो गई. इस घटना से लोगों में आक्रोश है. मामला सामने आने के बाद  एसपी डॉ० यशवीर सिंह ने पिलखुआ इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया.

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि, बीते 30 अगस्त को लाखन गांव के जंगल में एक महिला की जली हुई लाश मिली थी, जिसकी जांच चल रही थी और शक के आधार पर पुलिस ने लाखन गांव निवासी प्रदीप तोमर (30) को बुलाया था. पूछताछ के दौरान उसकी हालत बिगड़ गयी और उसकी मौत हो गयी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

आरोप है कि पिलखुआ कोतवाली पुलिस ने किसान प्रदीप की पीट-पीटकर हत्या कर दी और हत्या के मामले को छिपाने के लिए उसे मेरठ अस्पताल में भी भर्ती कराया. जहां प्रदीप को मृतक घोषित कर दिया गया. जिस महिला का शव मिला था, वह प्रदीप की रिश्तेदार थी. पुलिस हिरासत में मौत से ग्रामीणों में आक्रोश है. बवाल की आशंका पर लाखन गांव में पुलिस के अलावा पीएसी लगाई गई है.

वहीं, प्रदीप के शव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो मेरठ के पोस्‍टर्माटम हाऊस का बताया जा रहा है. जिसमें प्रदीप के शव पर गहरे जख्‍मों के निशान दिख रहे है. पूरे शरीर पर लाठियों से पिटाई के निशान है, प्रदीप के गुप्‍तांगों पर भी सुईयां चुभाई गई, जिसके निशान साफ मौजूद है.

रिपोर्ट: विपिन गिरी

ये भी पढ़ें:

संतकबीरनगर: ODF के नाम पर लाखों रुपये का घोटाला, फंड की रिकवरी के आदेश
Loading...

राहुल, प्रियंका, अखिलेश, माया किसी को नहीं मानते चुनौती: सीएम योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...