घर के सामने पेट्रोल डालकर युवक को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

कहा जा रहा है कि तीनों आरोपी सबसे पहले शिवम के घर पहुंचे. इसके बाद किसी काम का बहाना बनाकर उसे घर से बाहर बुलाया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 5, 2019, 2:32 PM IST
घर के सामने पेट्रोल डालकर युवक को जिंदा जलाया, हालत गंभीर
युवक को जिंदा जलाया
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 5, 2019, 2:32 PM IST
गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना स्थित तुलसी निकेतन कॉलोनी के गगन विहार में शनिवार सुबह तीन युवकों ने एक युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिससे वह जलकर गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने आग बुझाकर आनन- फानन में युवक को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. जहां से उसे गुरु तेग बहादुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. युवक करीब 80 फीसदी जल गया है.

जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय शिवम गगन विहार के डी ब्लॉक में रहता है. उसके भाई का मोबाइल को लेकर 3 युवकों से शुक्रवार की शाम झगड़ा हो गया था. इसकी सूचना उसने स्थानीय पुलिस को दी थी. लेकिन आरोप है कि सूचना के बावजूद भी पुलिस द्वारा इसे गंभीरता से नहीं लिया गया. परिणाम यह निकला कि शनिवार की सुबह तीनों युवकों ने पेट्रोल डालकर शिवम को आग के हवाले कर दिया.



कहा जा रहा है कि तीनों आरोपी सबसे पहले शिवम के घर पहुंचे. इसके बाद किसी काम का बहाना बनाकर उसे घर से बाहर बुलाया. जैसे ही शिवम घर से बाहर निकला तो तीनों युवकों ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और मौके से फरार हो गए.

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने शिवम के कपड़ों में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक वह भी करीब 80 फीसदी जल चुका था. इसके बाद शिवम को एक निजी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन चिकित्सकों ने उसे दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

पीड़ित परिवार का आरोप है कि यदि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया होता तो यह हादसा टल सकता था. गाजियाबाद के सिटी एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि थाना साहिबाबाद इलाके की गगन विहार कॉलोनी में रहने वाले चार युवकों का आपस में एक मोबाइल को लेकर झगड़ा हो गया था.

जिसके चलते 3 युवकों ने अपने ही साथी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया है. पेट्रोल डालने वाले सलमान और राजेश पंडित का नाम सामने आया है. जबकि तीसरे का नाम अभी उजागर नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

व्यापारी को गोली मारकर भाग रहा था बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

पिता को हुआ लकवा तो बेटियों ने सैलून में संभाला कैंची और कंघा

संघ का हिंदुत्व पक्का है तो वह केरल वाली भूमिका राम मंदिर में भी अपनाएः शिवसेना

सास गई थी काम करने खेत पर, तभी बहू ने तीन मासूमों के साथ फांसी लगाकर की खुदकुशी

अपराधियों ने पहले मजदूरों को बनाया बंधक, फिर गोली मारकर की गल्ला व्यवसाई की हत्या

शराब पीने के लिए नहीं दिए पैसे तो अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार