Home /News /uttar-pradesh /

UP: गाजीपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने 10 लोगों को कुचला, 6 की मौत, CM योगी ने जताया शोक

UP: गाजीपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने 10 लोगों को कुचला, 6 की मौत, CM योगी ने जताया शोक

Ghazipur: सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

Ghazipur: सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. स्थानीय लोगों ने एनएच -31 गाजीपुर-भरौली मार्ग को जाम कर ट्रैफिक आवागमन को प्रभावित कर दिया. पुलिस स्थिति को सामान्य करने और आवागमन को सुचारू रूप से चालू करने में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

    मनीष मिश्रा/ गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर (Ghazipur) के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के चट्टी पर बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत (Death) हो गई. दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. हालांकि, अब तक ट्रक के बेकाबू होने की वजह सामने नहीं आ पाई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

    मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. जानकारी के मुताबिक, मुहम्मदाबाद इलाके में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने मंगलवार की सुबह अहिरौली चट्टी के पास सड़क किनारे बने एक झोपड़ी में घुस गया. इस दुर्घटना की चपेट में आने से मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की मौत गाजीपुर जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई. वहीं कुछ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. जख्मी लोगों का उपचार किया जा रहा है. ट्रक के बेकाबू होने की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है.

    Deepotsav 2021: लेजर लाइट में भव्य रामायण का हेरिटेज लुक, 12 लाख दीपों से जगमगाएगी रामनगरी अयोध्या

    पुलिस मौके पर ट्रक के सड़क से उतर झोपड़ी में घुसने के कारणों का पता लगा रही है. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. ग्रामीण मृतकों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे है. मौत की सूचना पाकर मुहम्मदाबाद पुलिस घटना स्थल पहुंची. स्थानीय लोगों ने एनएच -31 गाजीपुर-भरौली मार्ग को जाम कर ट्रैफिक आवागमन को प्रभावित कर दिया. पुलिस स्थिति को सामान्य करने और आवागमन को सुचारू रूप से चालू करने में जुटी है.

    Tags: CM Yogi, Ghazipur news, Road Accidents, UP crime, UP police, Yogi government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर