रात के सन्नाटे में हाईवे पर दौड़ती कार में चलता है सेक्स रैकेट, होटल में था खतरा

एएसपी ग्रामीण सीपी शुक्ला ने बताया कि कार के अंदर एक महिला और तीन पुरुष अपत्तिजनक अवस्था में थे. साथ ही कार में शराब की बोतल, कंडोम और सेक्सवर्धक दवाएं भी मिलीं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2019, 11:24 PM IST
रात के सन्नाटे में हाईवे पर दौड़ती कार में चलता है सेक्स रैकेट, होटल में था खतरा
कार के अंदर एक महिला और तीन पुरुष अपत्तिजनक अवस्था में थे. (Demo Pic)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2019, 11:24 PM IST
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर हाइवे पर लक्जरी गाड़ी में चल रहे एक सेक्स रैकेट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वाराणसी के रहने वाले तीन लोगों को पुलिस ने कॉलगर्ल के साथ एक गाड़ी में रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि जंगीपुर थाने के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी. तभी एक संदिग्ध कार दिखी. पुलिस ने कार को रोकने की कोशिश की लेकिन कार नहीं रुकी. बिरनो थाने के पास पुलिस ने नाकाबंदी कर कार को रोक लिया और उसके बाद कार के अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी सकते में आ गई.

12 हजार रुपये में कॉलगर्ल बुक की थी
एएसपी ग्रामीण सीपी शुक्ला ने बताया कि कार के अंदर एक महिला और तीन पुरुष अपत्तिजनक अवस्था में थे. साथ ही कार में शराब की बोतल, कंडोम और सेक्सवर्धक दवाएं भी मिलीं. जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वो वाराणसी के रहने वाले हैं और उन्होंने 12 हजार रुपये में कॉलगर्ल बुक की थी. वे हाईवे पर मस्ती करने निकले थे.

होटल में खतरा था

मामले में एएसपी ग्रामीण सीपी शुक्ला ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त अमित सिंह, राजबली यादव और विक्रम सिंह तीनों वाराणसी के रहने वाले हैं. ये तीनों अनैतिक देह संबंध के कार्य में लिप्त थे. इनकी गाड़ी से शराब, सेक्स से संबंधित दवा और कंडोम बरामद हुआ है. मोबाइल के माध्यम से इन्होंने कॉल कर कॉलगर्ल बुक की थी और होटल में इनको खतरा था इसलिए हाईवे पर अनैतिक कार्य कर रहे थे. इन सभी को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें--

भारतीय नागरिकता मिलने पर बोली PAK महिला-Thank You मोदी सरकार
Loading...

5 किमी में छिपा है उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट का सच! सामने आया हादसे से पहले का VIDEO

उन्नाव रेप पीड़िता को निमोनिया, वेंटिलेटर से हटाए गए वकील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 11:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...