बीजेपी विधायक के पति की गुंडागर्दी, बिजली विभाग के जेई को फोन पर दी धमकी

फोन पर बातचीत के दौरान विधायक के पति ने जेई के हाथ पैर तोड़ने और पिटाई की धमकी देते हुए ट्रान्सफर करवा कर भाग जाने की धमकी दी.

News18Hindi
Updated: April 12, 2018, 10:57 PM IST
News18Hindi
Updated: April 12, 2018, 10:57 PM IST
यूपी के गाजिपुर से एक बीजेपी विधायक के पति पर  बिजली विभाग के जेई को फोन पर धमकाने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी विधायक सुनीता सिंह के पति, परीक्षित को धमकियां देते सुना जा सकता है.

वायरल आडियों में परीक्षित ने जेई के हाथ पैर तोड़ देने की धमकी दी है. बीजेपी विधायक के पति की धमकी से बिजली विभाग के कर्मचारियों में रोष व्याप्त है. पीड़ित जेई ने विभाग के अफसरों से गुहार लगाई है.जबकि बीजेपी विधायक सुनीता सिंह ने धमकी देने के आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

बीजेपी विधायक ने जेई पर काम में लापरवाही का आरोप लगाते हुए डांटने फटकारने की बात स्वीकारी है. पीड़ित जेई गहमर पावर सब स्टेशन पर तैनात है. बताया जा रहा है कि गहमर गांव में बिजली के पोल लगाने को लेकर जमानियां से बीजेपी विधायक सुनीता सिंह ने पावर सब स्टेशन के जेई कुलदीप यादव को फोन किया. जेई कुलदीप ने कई कारणों से बिजली के पोल लगाने में असमर्थता जताई, तो बीजेपी विधायक के पति ने जेई को मारने पीटने की धमकी दे डाली.

फोन पर बातचीत के दौरान विधायक के पति ने जेई के हाथ पैर तोड़ने और पिटाई की धमकी देते हुए ट्रान्सफर करवा कर भाग जाने की धमकी दी. पीड़ित जेई ने बिजली विभाग के अफसरों को लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें

उन्नाव रेप केस में यूपी सरकार को HC की फटकार, पूछा- क्या हर केस में करते हैं सबूत का इंतजार?
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर