किशोर की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या, ग्रामीणों का हंगामा

गाजीपुर में गुरुवार को एक किशोर की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गयी. किशोर का क्षत-विक्षत शव खेत में पड़ा पाया गया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 29, 2017, 3:29 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 29, 2017, 3:29 PM IST
यूपी के गाजीपुर में गुरुवार को एक किशोर की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गयी. किशोर का क्षत-विक्षत शव खेत में पड़ा पाया गया. घटना से आक्रोशित ग्रमीणों ने थाने का घेराव कर हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. घटना नोनहरा थाना क्षेत्र के कस्बे की है. पुलिस मामले की तफ्तीश का दावा कर रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नोनहरा क्षेत्र के कस्बे में रहने वाले शमशुद्दीन रोजगार के सिलसिले में जिले के बाहर रहता है. घर पर उसकी पत्नी और बेटा आरिफ रहते हैं. बुधवार रात आरिफ घर के बाहर सोया था. गुरुवार सुबह आरिफ का शव घर के कुछ दूर स्थित एक खेत में क्षत-विक्षत पड़ा मिला.

किशोर की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गई थी. घटना से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर आये और स्थानीय थाने का घेराव कर हत्यारों के तत्काल गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...