जिला पंचायत सदस्य की हत्या, शव सड़क पर रखकर धरने पर बैठे BSP सांसद

गाजीपुर जिले के सालारपुर में शुक्रवार रात जिला पंचायत सदस्य विजय यादव उर्फ पप्पू यादव की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 26, 2019, 6:25 AM IST
जिला पंचायत सदस्य की हत्या, शव सड़क पर रखकर धरने पर बैठे BSP सांसद
अफजाल अंसारी
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 26, 2019, 6:25 AM IST
गाजीपुर जिले के सालारपुर में शुक्रवार रात जिला पंचायत सदस्य विजय यादव उर्फ पप्पू यादव की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके सनसनी फैल गई.वहीं, हत्याकांड को लेकर गाजीपुर के नवनिर्वाचित सांसद और बीएसपी नेता अफजाल अंसारी मृतक का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया.

जब शव के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी तभी अफजाल अंसारी मृतक के गांव पहुंचे और विजय यादव के शव को सड़क पर रखकर धरने के लिए बैठ गए, उन्होंने मुआवजे, मृतक के परिजनों के लिए लाइसेंसी हथियार की मांग की. बाद में जिला प्रशासन के द्वारा कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद बीएसपी सांसद ने अपना धरना खत्म किया.

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को घर के सामने अंजाम दिया. घायल विजय यादव को आनन-फानन में परिजनों वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

गाजीपुर के जिला अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने कहा कि हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई हैं और जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election 2019 Result: यूपी में इस केंद्रीय मंत्री को छोड़कर सभी ने दर्ज की जीत

NDA को 64 सीटें देने वाले यूपी से ये चेहरे हो सकते हैं मोदी कैबिनेट में शामिल
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास. सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 26, 2019, 6:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...