Home /News /uttar-pradesh /

विकास के लिए भाजपा सरकार ने किसी धर्म और मजहब को नहीं देखा: CM योगी

विकास के लिए भाजपा सरकार ने किसी धर्म और मजहब को नहीं देखा: CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

पीएम के कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि पिछले 70 सालों में 13 मेडिकल कॉलेज बने थे, लेकिन पिछले 4 सालों में 17 मेडिकल कॉलेज बने हैं. वहीं केंद्र सरकार ने 90 लाख लोगों को उज्ज्वला योजना के तहत नि:शुल्क रसोई गैस देने का काम किया है.

अधिक पढ़ें ...
    पीएम नरेंद्र मोदी के गाजीपुर कार्यक्रम के दौरान शनिवार को आरटीआई मैदान में सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ ने कहा कि विकास के लिए भाजपा सरकार ने किसी धर्म और मजहब को नहीं देखा, सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम किया हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के संसदीय क्षेत्र गाजीपुर में राजभर समाज की जनसभा में महाराजा सुहेलदेव पर डाक टिकट जारी किया. इसके अलावा जिले में 230 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज की आधारशिला भी रखी.

    पीएम के कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि पिछले 70 सालों में 13 मेडिकल कॉलेज बने थे, लेकिन पिछले 4 सालों में 17 मेडिकल कॉलेज बने हैं. वहीं केंद्र सरकार ने 90 लाख लोगों को उज्ज्वला योजना के तहत नि:शुल्क रसोई गैस देने का काम किया है.

    हर चौराहे पर दिख रहा विकास कार्य 

    सीएम योगी ने कहा कि जनता ने 2014 में जो विश्वास दिखाया था वो आज सच होते दिख रहा है, हर सड़क हर चौराहे पर विकास कार्य दिख रहा है. उन्होंने कहा कि आज महाराजा सुहेलदेव के नाम पर डाक टिकट जारी हुआ, इनके नाम पर ट्रेन का संचालन किया जा रहा है. आने वाले पीढ़ियों के लिए यह कभी न मिटने वाली स्मृति है. वहीं स्वच्छ भारत अभियान के तहत गांवों और शहरों में शौचालय बनाने का काम किया है.

    इससे पहले केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा आज गाजीपुर से देश के किसी भी कोने में जाना हो तो यहां से रेलगाड़ी मिल रही है. माता वैष्णो देवी के दर्शन को जाने के लिए भी यहां से ट्रेन चल रही है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में पूर्वांचल उपेक्षित रहा, लेकिन आज पूर्वांचल के विकास को पूरा उत्तर प्रदेश देख रहा है. चाहे बंद गन्ना मिल हो या फिर यूरिया फैक्ट्री हो, हर जगह विकास दिख रहा है.

    ये भी पढ़ें:

    कानपुर से इलाहाबाद तक 130 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पहुंची ट्रेन-18

    PM मोदी पहुंचे वाराणसी, राज्यपाल और सीएम योगी ने किया स्वागत

    हमीरपुर: सामाजिक बंधन को तोड़कर युवतियों ने रचाया समलैंगिक विवाह

    OMG! यूपी में बिक रहा है शैम्पू, कत्था और चाय की पत्ती से बना मिलावटी 'अंडा'

    OPINION: जानें PM मोदी ने क्यों चुना नए साल से पहले वाराणसी और गाजीपुर

    Tags: Akhilesh yadav, Ayodhya, BJP, Ghazipur news, Pm narendra modi, RSS, Samajwadi party, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर