Assembly Banner 2021

PM मोदी के दौरे से पहले तैयारियों का जायजा लेने गाजीपुर पहुंचे CM योगी

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा भी मौजूद रहे.रोजगार मेला को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि 60 करोड़ युवाओं को रोजगार मुहैया कराना मोदी सरकार की प्राथमिकता में शामिल है.

  • Share this:
पीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गाजीपुर का दौरा किया. दरअसल 29 दिसंबर को शहर के आरटीआई मैदान में प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम होना है. साथ ही पीएम मोदी महाराज सुहेलदेल की स्मृति में डाक टिकट जारी करेंगें.

इसके अतिरिक्त प्रधानमंत्री का क्षेत्र के विकास के लिए करोड़ो की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करने के साथ ही मेडिकल कालेज का भी शिलान्यास करने का प्रोग्राम है. शनिवार को सीएम योगी पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए गाजीपुर पहुंचे.

उन्होंने पुलिस लाइन में अफसरों के साथ मीटिंग कर तैयारियों के बाबत जानकारी ली. इसके बाद सीएम कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया. सीएम योगी ने स्वामी सहजानंद कालेज में आयोजित रोजगार मेला का भी शुभारम्भ किया.



इस मौके पर रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा भी मौजूद रहे.रोजगार मेला को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि 60 करोड़ युवाओं को रोजगार मुहैया कराना मोदी सरकार की प्राथमिकता में शामिल है. जिसके लिए मोदी सरकार ने कई तरह की योजनायें शुरु कर रखी है.
उन्होंने कहा कि युवाओं को सरकारी नौकरी देनें के लिए भी केन्द्र और यूपी सरकार लगातार भर्तियां कर रही हैं. रोजगार मेला में शिरकत करने के बाद सीएम विकास भवन पहुंचे और अफसरों के साथ बैठक करके विकास कार्यों की समीक्षा की. (रिपोर्ट-मनीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

महिलाओं की पिटाई करने वाला दबंग ब्लाक प्रमुख फरार, 4 आरोपी गिरफ्तार

वाणिज्य कर आयुक्त पर खनन माफिया का जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: ‘युवा कुंभ’ के बहाने 2019 फतह की तैयारी में बीजेपी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज