सपा नेता का बयान 'दोबारा बीजेपी सरकार बनी तो गुलाम हो जाएगा देश'

राम गोविंद ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ समान विचारधारा वाले दलों को गठबंधन करना चाहिए. उन्होंने बीजेपी के शासन में लोगों के बीच भय और आतंक का माहौल है.


Updated: April 30, 2018, 10:27 PM IST

Updated: April 30, 2018, 10:27 PM IST
'2019 में अगर दोबारा बीजेपी सरकार बनी तो देश गुलाम हो जाएगा. बीजेपी सरकार बनने से देश के लोकतंत्र पर ग्रहण लग जाएगा. बीजेपी संविधान बदलने की तैयारी में है. ये दावा यूपी विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी ने सोमवार को गाजीपुर में किया.

सपा नेता राम गोविन्द चौधरी पूर्व विधायक अवधेश नारायण के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने गाजीपुर के सबुआ गांव पहुंचे थे. पिछले 26 अप्रैल को पूर्व विधायक अवधेश नारायण का निधन हो गया था. पूर्व विधायक के परिजनों से मिलने पहुंचे राम गोविंद ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये दावा किया.

राम गोविंद ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ समान विचारधारा वाले दलों को गठबंधन करना चाहिए. उन्होंने बीजेपी के शासन में लोगों के बीच भय और आतंक का माहौल है. उन्होंने यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बयान पर निशाना साधते हुये कहा कि ओम प्रकाश राजभर को शराब के भूत ने पकड़ लिया है. उन्होंने कहाकि बीजेपी जनता को गुमराह कर रही है.

दरअसल राजभर ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि  सबसे अधिक यादव व राजपूत शराब पीते हैं और बदनाम राजभर समाज के लोग होते हैं. इस बयान के बाद राजभर घिरते नजर आए और बाद में सफाई भी दी.

ये भी पढ़ें

योगी के मंत्री बोले- सबसे ज्यादा शराब पीते हैं यादव-राजपूत, सपा ने किया विरोध
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर