Assembly Banner 2021

ब्रह्मपुत्र मेल के इंजन में खराबी, यात्रियों ने किया हंगामा

ट्रेन के इंजन में अचानक खराबी आ गई थी. इसके बाद ट्रेक को पीडीडीयू जंक्शन पर रोक दिया गया. इसके चलते ट्रेन अपने तय समय से 6 घंटे लेट हो गई.

  • Share this:
नई दिल्ली से डिब्रुगढ़ जा रही 14056 डाउन ब्रह्मपुत्र मेल के इंजन में सोमवार रात अचानक तकनीकी खराबी आ गई, जिससे वह काफी देर तक पीडीडीयू जंक्शन पर खड़ी रही. इस दौरान यात्री परेशन रहे. काफी देर तक रेलवे के अधिकारियों को मौके पर नहीं पहुंचने से यात्री नाराज हो गए और जमकर हंगामा किया. इसके बाद ट्रेन के इंजन को बदलकर आगे के लिए रवाना किया गया.

जानकारी के मुताबिक, ट्रेन के इंजन में अचानक खराबी आ गई थी. इसके बाद ट्रेक को पीडीडीयू जंक्शन पर रोक दिया गया. इसके चलते ट्रेन अपने तय समय से 6 घंटे लेट हो गई. इसके बावजूद भी बिना इंजन बदले ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया. लेकिन ट्रेन के आगे बढ़ने के बाद इंजन की खराबी और बढ़ गई. तब तक ट्रेन 4 किलोमीटर तक का सफर तय कर चुकी थी.

ये भी पढ़ें- VIDEO- मोतिहारी: शराब कारोबारियों का विरोध करने वाले छात्र की हत्या



ऐसे में ट्रेन को दोबारा पंडित दिनदयाल जंक्शन पर वापस लाया गया. लेकिन  इंजन को जल्दी बदलने की बजाय ट्रेन को कई घंटों तक प्लेट फॉर्म पर ही खड़ी कर दी गई. ऐसे में यात्रियों का सब्र  टूट गया और हंगामा करने लगे. हालांकि, यात्रियों के हंगामें के बाद रेल अधिकारियों की नींद टूटी और आननफानन में ट्रेन के इंजन को बदलने की कार्रवाई शुरू की गई. कहा जा रहा है कि छठ पूजा की वजह से ट्रेन पूरी तरह यात्रियों से भरी हुई थी.
ये भी पढ़ें-  VIDEO- मधुबनी: अपने ही अपहरण की साज़िश रच लड़के ने दस लाख की फिरौती मांगी

रिपोर्ट- नितिन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज