अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव 2019: 22 करोड़ लोगों से संपर्क करेगी BJP, अमित शाह का ये है प्लान

फाइल फोटो
फाइल फोटो

महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि कमल ज्योति संकल्प अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा चलाए गए जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से घरों में जाकर संपर्क करेगी. पार्टी लाभार्थियों के साथ चौपाल लगाएगी.

  • Share this:
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को गाजीपुर के एक गांव से कमल ज्योति संकल्प अभियान की शुरुआत करेंगे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने सोमवार को कमल ज्योति संकल्प अभियान की जानकारी मीडिया को दी. दरअसल यह आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने का शाह का एक नायाब मंत्र है.

महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि कमल ज्योति संकल्प अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा चलाए गए जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों के घरों में जाकर संपर्क करेगी. साथ ही शाम के समय पार्टी लाभार्थियों तक पहुंचकर उनके साथ चौपाल लगाएगी. साथ ही लाभार्थियों के घरों पर दिए भी जलाए जाएंगे और उनको बताया जाएगा कि कैसे सरकार की योजना से वह लाभान्वित हुए हैं. इस अभियान के तहत ऐसा माना जा रहा है कि यूपी में करीब 3 करोड़ और देश में 22 करोड़ लाभार्थियों से संपर्क किया जाएगा.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गाजीपुर के गौरहट गांव से अभियान शुरू करेंगे. इस अभियान के तहत जिस समय अमित शाह गाजीपुर में कार्यक्रम में रहेंगे उसी समय बीजेपी के यूपी चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा मैनपुरी, सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ के सरोजिनीनगर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय बिजनौर, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य काशी, डॉ. दिनेश शर्मा लखनऊ के गोसाईगंज में रहेंगे. इसके अलावा सभी मंत्रियों और पार्टी पदाधिकारियों को उनका क्षेत्र बांटा गया है, जहां वह लाभार्थियों से मिलेंगे. (रिपोर्ट-शैलेश)



ये भी पढ़ें: यूपी: BJP गठबंधन को सहेजने की कवायद, अमित शाह 26 फरवरी को करेंगे सीटों का बंटवारा 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज