गाजीपुर: शादी से इंकार करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, फायरिंग के दौरान 4 घायल
Ghazipur News in Hindi

गाजीपुर: शादी से इंकार करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, फायरिंग के दौरान 4 घायल
शादी से इंकार करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष (file photo)

फिलहाल गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स (Police Force) तैनात है. घटना के बाद गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

  • Share this:
गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर (Ghazipur) के महना कला खुर्द गांव में रविवार की सुबह शादी से इंकार करने पर कन्या और वर पक्ष के बीच खूनी संघर्ष हुआ. दोनों पक्षों ने आपस में जमकर मारपीट हुई. इस वारदात में 4 लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. सभी घायलों को जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंदूक समेत लगभग 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

एसएचओ दिलदारनगर धर्मेंद्र पांडे ने बताया कि महना कला खुर्द गांव में आज कब्रिस्तान की जमीन पर पशु चराने को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर लाठी-डंडे ईट पत्थर चलाने लगे. इसी बीच एक पक्ष ने बंदूक से फायर झोंक दिया. मारपीट और छर्रे लगने से 4 लोग घायल हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढे़ं- शामली: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ शातिर लुटेरा, फरार साथी की तलाश



वहीं गोली चलाने वाले समेत पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेने का दावा किया है. मामला शादी विवाह से भी जोड़कर देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में शादी तय थी जिसके किसी वजह से टूट जाने से एक पक्ष नाराज चल रहा था. फिलहाल गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है. घटना के बाद गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
(रिपोर्ट- मनीष मिश्रा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading