Assembly Banner 2021

गाजीपुर: RSS कार्यकर्ता हत्याकांड, हिरासत में लिए गए 5 लोग

आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की फाइल फोटो.

आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की फाइल फोटो.

गाजीपुर पुलिस ने एक दैनिक अखबार के पत्रकार और आरएसएस के कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की हत्या के मामले में रविवार को 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2017, 12:14 PM IST
  • Share this:
गाजीपुर पुलिस ने एक दैनिक अखबार के पत्रकार और आरएसएस के कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की हत्या के मामले में रविवार को 5 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है. इस मामले में मृतक के परिजनों ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ करंडा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था.

सूत्रों की माने की पुलिस की जांच हत्या आरोपियों तक पहुंच चुकी हैं. बता दें कि बीते शनिवार को अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार और आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्रा और उनके छोटे भाई अनितेश मिश्रा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इस जानलेवा हमले में राजेश मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके छोटे भाई की हालत नाजुक है. जिनको इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया हैं.

पत्रकार राजेश मिश्रा की हत्या से आक्रोशित युवकों ने जिला अस्पताल के पास हंगामा शुरू कर दिया. मिश्रबाजार की दुकानों को जबरदस्ती बंद कराने को लेकर दुकानदारों से हुई झड़प भी हुई. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इलाके में तनाव को देखते हुए भारी तादाद में पुलिस बल तैनात है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज