दोस्त ने की थी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, शराब पीने के दौरान हुआ था झगड़ा

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में 22 अगस्त को रेलवे ट्रैक के पास प्रॉपर्टी डीलर का शव पाया गया था, उसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 1, 2017, 9:13 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 1, 2017, 9:13 PM IST
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में 22 अगस्त को रेलवे ट्रैक के पास प्रॉपर्टी डीलर का शव पाया गया था, उसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है. प्रॉपर्टी डीलर की हत्या उसके दोस्त ने ही की थी. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दोस्त के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जेल भेज दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजीपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र के सोहिलापुर इलाके में 22 अगस्त को रेलवे ट्रैक के पास प्रॉपर्टी डीलर जसवंत सिंह का शव पाया गया था. शव के पास ही प्रॉपर्टी डीलर की बाइक भी पड़ी मिली थी. मृतक जसवंत के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी.



इस मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के दोस्त सतेंद्र यादव को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया. एसपी सोमेन वर्मा ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर और उसके दोस्त के बीच शराब पीने के दौरान झगड़ा हुआ था. इसी दौरान आरोपी ने प्रॉपर्टी डीलर के सिर पर लकड़ी के डंडे से प्रहार कर दिया. इससे उसकी मौत हो गई. जिसके बाद सतेंद्र ने अपना जुर्म छिपाने के लिए प्रॉपर्टी डीलर का शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...