Home /News /uttar-pradesh /

Ghazipur News: दिनदहाड़े फर्नीचर व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

Ghazipur News: दिनदहाड़े फर्नीचर व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

Ghazipur: पुलिस बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

Ghazipur: पुलिस बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

UP Crime News: बाद में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह सदर सीओ के साथ ओजस्वी चावला के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल के आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए एसओ को जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया.

    मनीष मिश्रा/ गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर (Ghazipur) जिले के जंगीपुर थाना क्षेत्र के यादव मोड़ के पास रविवार को दिनदहाड़े बाइक सवारों ने फर्नीचर व्यापारी को गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात के बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए. व्यापारी को पुलिस जिला अस्पताल लाई, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

    जानकारी के अनुसार, खलिसापुर निवासी सकलू यादव का पुत्र जितेंद्र यादव (30) जंगीपुर बाजार में फर्नीचर की दुकान चलाता है. रोज की तरह आज सुबह भी बाइक से दुकान पर पहुंचे. दुकान खोलने के बाद किसी काम से बाजार में जा रहा था. इसी बीच यादव मोड़ के पास बाइक सवार दो बदमाशों जितेंद्र की बाइक को रोक लिया और उसके सिर में गोली मार दिया. वारदात के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. धड़ा-धड़ दुकानें बंद होने लगी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

    Etawah News: करवा चौथ से पहले रस्सी लेकर पहुंची पत्नी, हाथ-पैर बांधकर पति को पीटा, जानें वजह

    पुलिस आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल लाई, जहां उसकी मौत हो गई. बाद में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह सदर सीओ के साथ ओजस्वी चावला के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल के आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए एसओ को जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया. लोगों में चर्चा थी जितेन्द्र की शादी कुछ साल पहले हुई थी, लेकिन पत्नी से आएदिन लड़ाई-झगड़ा होता था. इसको लेकर पति-पत्नी अलग-अलग रह रहे थे. फिलहाल पुलिस हर एंगल में अपनी जांच पड़ताल कर रही है. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

    Tags: CM Yogi, Ghazipur news, Murder case, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर