गाजीपुरः हरेश्वर प्रसाद हत्याकांड में बड़ा खुलासा, 3 हत्यारोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार अभियुक्तों की शिनाख्त क्रमशः विजय चौहान, राहुल चौहान और अरविंद चौहान उर्फ छेदी चौहान के रुप में हुई है. अभियुक्तों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कार, बुलेट मोटरसाइकिल और सरिया भी बरामद कर लिया है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 10:52 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 10:52 PM IST
गाजीपुर जिले में शनिवार को पुलिस ने हरेश्वर प्रसाद हत्याकांड में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तारी में सफलता पाई है. गिरफ्तार अभियुक्तों की शिनाख्त क्रमशः विजय चौहान, राहुल चौहान और अरविंद चौहान उर्फ छेदी चौहान के रुप में हुई है. अभियुक्तों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कार, बुलेट मोटरसाइकिल और सरिया भी बरामद कर लिया है. पुलिस अब शेष अभियुक्तों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें-शाहजहांपुर: प्रेमी-प्रेमिका का मिला शव, हत्‍या की आशंका

रिपोर्ट के मुताबिक एक मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को घेराबंदी करने के बाद गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. बताया जाता है तीनों अभियुक्त बुलेट पर सवार जा रहे थे और पुलिस को देखकर मौके से भागने लगे तो पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों हत्यारोपियों को पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें-गोरखपुर: युवक की गोली मारकर हत्या, तनाव के बाद PAC तैनात

पूरे मामले पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पिछले दिनों बिरनो थाना क्षेत्र के नियाव पुलिया के पास सैदपुर के धुंआर्जुन निवासी हरेश्वर राय की हत्या हुई थी, जिसमें पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक अभियुक्तों ने मृतक से 7 लाख रुपए कर्ज़ लिया था और उधारी चुका नहीं पाने के स्थिति में हत्यारोपी विजय चौहान सहित 7 लोगों ने निर्ममता से हत्या को अंजाम देकर फरार हो गए थे.

(रिपोर्ट-मनीष कुमार, गाजीपुर)

बॉलीवुड के शाहरुख-काजोल को टक्कर देती है भोजपुरी सिनेमा की ये जोड़ी

PHOTOS: जानिए 'तलवार' उठाने पर क्यों मजबूर हुईं भोजपुरी हीरोइन ख्याति सिंह

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर