Assembly Banner 2021

डॉन मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो सालों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी औऱ उसके दोनों साले संगठित आपराधिक गिरोह की तरह काम करते हैं (फाइल फोटो)

पुलिस के मुताबिक मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी औऱ उसके दोनों साले संगठित आपराधिक गिरोह की तरह काम करते हैं (फाइल फोटो)

मुख्तार अंसारी की पत्नी (Mukhtar Ansari Wife) आफसा पर वर्ष 2019 में सदर कोतवाली क्षेत्र के छावनी लाइन और बबेड़ी इलाके में कुर्क जमीन को अवैध तरीके से कब्जा करने का केस दर्ज है. जबकि उसके सालों- सरजील रजा और अनवर शहजाद पर वर्ष 2019 में फर्जी दस्तावेजों पर सरकारी ठेका हासिल करने के आरोप में केस दर्ज है

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 4:46 PM IST
  • Share this:
गाजीपुर. जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गैंग (Mukhtar Ansari Gang) के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पत्नी आफसा अंसारी और उसके दो सालों- सरजील रजा और अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट (Gangster Act) का केस दर्ज किया है. शनिवार को पुलिस ने सदर कोतवाली थाने में इन तीनों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. मुख्तार की पत्नी (Mukhtar Ansari Wife) आफसा पर वर्ष 2019 में सदर कोतवाली क्षेत्र के छावनी लाइन और बबेड़ी इलाके में कुर्क जमीन को अवैध तरीके से कब्जा करने का केस दर्ज है. जबकि मुख्तार अंसारी के साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर वर्ष 2019 में फर्जी दस्तावेजों पर सरकारी ठेका हासिल करने के आरोप में केस दर्ज है.

इसके अलावा मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी पर सरकारी धन के गबन के आरोप में वर्ष 2016 में भी केस दर्ज है. पुलिस ने मुख्तार के गैंग पर शिकंजा कसते हुए मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और दो सालों सरजील रजा व अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

'सभी लोग मुख्तार के साथ मिलकर संगठित अपराध करते हैं'



पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ. ओ.पी सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो सालों के खिलाफ पुलिस द्वारा गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई अमल में लाई गई है. इसमें मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और उसके साले सरजील रजा और अनवर शहजाद को नामजद किया है. उन्होंने कहा कि यह सभी लोग मुख्तार के साथ मिलकर संगठित आपराधिक गिरोह के रूप में अपराध करते है. उनके मुताबिक शहर कोतवाली के छावनी लाइन स्थित भूमि गाटा संख्या 162 जो कि गाजीपुर के जिलाधिकारी (डीएम) के आदेशों के अनुसार कुर्क शुदा जमीन है, इन लोगों ने उस पर अवैध रूप से कब्जा जमा रखा है. इसके अतिरिक्त थाना कोतवाली मौजा बवेरी में भूमि आराजी नंबर 598 कुर्क शुदा जमीन पर अवैध कब्जा किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज