माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के सांसद भाई अफजाल ने सरकारी इलाज पर खड़े किए सवाल, आजम खान को लेकर कही ये बात

बीएसीपी सांसद अफजाल अंसारी ने आजम खान  खड़े किए सवाल

बीएसीपी सांसद अफजाल अंसारी ने आजम खान खड़े किए सवाल

Ghazipur News: अफजाल अंसारी ने आजम खान के इलाज पर आशंका जाहिर करते हुए कहा कि अब उनकी भी जान के लाले पड़े हैं. आजम खान के लिए ताना बाना रचा जा रहा है. लगता है आजम खान के लिए सारी योजनाएं बना ली गयी हैं.

  • Share this:

गाजीपुर. माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) के भाई और बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) ने कोविड आपदा कल में सरकारी इलाज पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि आपदा में कोई किसी का बैरी नहीं होता, लेकिन देश में आपदा को अवसर बनाया जा रहा है. अफजाल अंसारी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पप्पू यादव कोविड मरीजों की मदद के लिए आगे आये, तो उन्हें जेल जाना पड़ा. अफजाल ने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि छोटा राजन का एम्स में इलाज हुआ और वो ठीक हो गए. जबकि शहाबुद्दीन को डीडीयू हॉस्पिटल भेजा गया, जहां वेंटिलेटर नहीं था. ऐसी व्यवस्था की गई कि शहाबुद्दीन दुनिया से चले गए.

अफजाल अंसारी ने आजम खान के इलाज पर आशंका जाहिर करते हुए कहा कि अब उनकी भी जान के लाले पड़े हैं. आजम खान के लिए ताना बाना रचा जा रहा है. लगता है आजम खान के लिए सारी योजनाएं बना ली गयी हैं. अफजाल अंसारी  ने ही इशारों में सरकार पर कोरोना इलाज के बहाने खुन्नस निकालने का आरोप लगा दिया है. उन्होंने कहा कि आजम खान को सही इलाज मिलना चाहिए. लेकिन लगता है कि आजम खान के लिए प्लान तैयार कर लिया गया है.

आजम खान का लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा इलाज

7 गौरतलब हैं कि समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान कोरोना संक्रमित हैं और उनका इलाज लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा है. मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ने पर आईसीयू में शिफ्ट किया गया. उन्हें 10 किलो ऑक्सीजन लोड के सपोर्ट पर रखा गया. फ़िलहाल उनकी स्थित स्थित बताई जा रही है और वे 24 घण्टे डॉक्टरों की निगरानी में हैं. मंगलवार देर शाम जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक आजम के लिए अगले 24 घंटे काफी अहम है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज