गाजीपुर: RSS कार्यकर्ता हत्याकांड में शामिल इनामी बदमाश गिरफ्तार

गाजीपुर के करंडा इलाके में बीजेपी नेता और आरएसएस के कार्यकर्ता राजेश मिश्रा हत्याकांड में शामिल बदमाश पवन यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 6, 2018, 3:23 PM IST
गाजीपुर: RSS कार्यकर्ता हत्याकांड में शामिल इनामी बदमाश गिरफ्तार
गिरफ्तार बदमाश की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 6, 2018, 3:23 PM IST
गाजीपुर के करंडा इलाके में बीजेपी नेता और आरएसएस के कार्यकर्ता राजेश मिश्रा हत्याकांड में शामिल  बदमाश पवन यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया. वारदात के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. जिसपर यूपी पुलिस ने 10 हजार रुपये की इनाम की घोषणा की थी.

बता दें, कि हत्या में शामिल रहे तीन बदमाशों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. एसपी सिटी प्रदीप कुमार ने बताया कि 21 अक्टूबर को आधा दर्जन बदमाशों ने राजू उर्फ रजनीश यादव के कहने पर पत्रकार और आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्रा को गोली मारकर हत्या कर दी थी.

राजेश मिश्रा और उनके छोटे भाई अमितेश मिश्रा को पल्सर सवार बदमाशों ने उस वक्त गोली मार दी थी जब वे दोनों अपनी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान में बैठे थे. हमले में राजेश मिश्रा की तो इलाज के दौरान मौत हो गई, हालांकि उनके छोटे भाई अमितेश मिश्रा बच गए.

उन्होंने बताया कि करंडा थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन व रामपुर मांझा चौकी प्रभारी अमित कुमार मिश्रा की टीम को शुक्रवार सुबह मुखबिर की सूचना मिली कि एक बदमाश बाइक से नंदगंज की तरफ आ रहा है.

पुलिस टीम ने घेराबंदी कर बाइक रोकने का इशारा किया तो बदमाश ने बाइक घुमाकर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया. पूछताछ में बदमाश की पहचान वांटेड पवन यादव के रूप में हुई.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह राजीव उर्फ रजनीश यादव का दोस्त व उसके गैंग का सदस्य है. पूछताछ में उसने यह भी स्वीकार किया कि पत्रकार राजेश मिश्रा हत्याकांड में राजीव यादव के कहने पर वह उसके साथ पल्सर चलाकर आया था.

(रिपोर्ट: मनीष मिश्रा/गाजीपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर