लोकसभा चुनाव 2019: गाजीपुर में कार से बरामद हुए 6.20 लाख रुपये

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 18, 2019, 5:28 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: गाजीपुर में कार से बरामद हुए 6.20 लाख रुपये
बरामद कैश

पुलिस द्वारा उसे रोककर जब तलाशी ली गई तो कार में रखे एक बैग में 6.20 लाख रुपया मिला. वाहन में बैठे गाजीपुर नगर के मुस्तफाबाद निवासी कलीमुल्लाह अंसारी से रुपये का विवरण मांगा गया तो वह बता नहीं सके.

  • Share this:
2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गाजीपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान सोमवार को एक गाड़ी से 6.20 लाख रुपये बरामद किए. आरोपी युवक खुद को दवा व्यवसायी बता रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. डिप्टी एसपी डॉ तेजवीर सिंह ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर सदर कोतवाली की पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी बीच एक चार पहिया वाहन गोराबाजार चौराहे पर आता दिखा.

पुलिस द्वारा उसे रोककर जब तलाशी ली गई तो कार में रखे एक बैग में 6.20 लाख रुपया मिला. वाहन में बैठे गाजीपुर नगर के मुस्तफाबाद निवासी कलीमुल्लाह अंसारी से रुपये का विवरण मांगा गया तो वह बता नहीं सके. वाहन के कागजात भी दुरुस्त नहीं थे. सिंह ने बताया कि जांच-पड़ताल की जा रही है यदि पैसा राजनीतिक कार्य के लिए ले जाया जा रहा होगा तो उचित कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.

(रिपोर्ट: मनीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज में बोलीं प्रियंका- देश संकट में है, इसलिए मुझे घर से निकलना पड़ा

योगी सरकार के मंत्री का प्रियंका पर तंज, बोले- "गंगा में पाप धोये जाते है, पाप ढोये नहीं जाते"
Loading...

थोड़ी देर और बालाकोट में रुक जाते, तो लाहौर में भी होता तिरंगा: बीजेपी MLA

अखिलेश ने कांग्रेस पर किया हमला, बोले- भाजपा को हराने के लिए सक्षम है गठबंधन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...