माया-अखिलेश के सामने ही आपस में भिड़ गए SP-BSP कार्यकर्ता, Video वायरल

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 13, 2019, 6:37 PM IST

बता दें सोमवार को गाजीपुर से बसपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी के समर्थन में इस संयुक्त रैली का आयोजन किया गया था.

  • Share this:
गाजीपुर में गठबंधन की संयुक्त रैली में सपा और बसपा कार्यकर्ता आपस में ही भीड़ गए. सोमवार को शहर के आरटीआई मैदान में सपा-बसपा गठबंधन की संयुक्त रैली को संबोधित करने अखिलेश यादव, मायावती और रालोद अध्यक्ष अजीत सिंह पहुंचे थे. इसी दौरान सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बता दें सोमवार को गाजीपुर से बसपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी और बलिया से प्रत्याशी सनातन पाण्डेय के समर्थन में इस संयुक्त रैली का आयोजन किया गया था. नेताओं के भाषण से पहले ही भीड़ में सपा व बसपा कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर झड़प हो गई. नौबत हाथापाई तक पहुंच गई.

जिस समय मारपीट शुरू हुई उस वक्त अखिलेश यादव, मायावती और अजीत सिंह मंच पर नहीं पहुंचे थे. अपनी-अपनी पार्टी का झंडा लिए दोनों दलों के कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे थे. उसी समय अचानक उनके बीच कुछ कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी. वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल से इस नज़ारे को कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

(इनपुट: मनीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

मोदी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे अतीक अहमद ने छोड़ा मैदान

अखिलेश यादव की जनसभा में नहीं आए लोग, खाली रहीं कुर्सियां
Loading...

प्रियंका गांधी से नाराज कांग्रेस नेताओं ने दिया इस्तीफा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2019, 5:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...