लाइव टीवी

हेलमेट पहनने की नसीहत देने पर भड़के दबंगों ने पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा, VIDEO वायरल

Manish Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 20, 2019, 12:36 PM IST
हेलमेट पहनने की नसीहत देने पर भड़के दबंगों ने पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा, VIDEO वायरल
दबंग युवकों ने पुलिसकर्मियों को पीटा

हेड कांस्टेबल और एसआई ने बगैर हेलमेट बाइक सवार युवकों को रोका और यातायात नियमों के पालन की नसीहत दी. जिस पर दबंग युवक भड़क गए और एसआई और कांस्टेबल से बदतमीजी शुरू कर दी.

  • Share this:
गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में खाकी के इकबाल को चुनौती देते हुए दबंगों ने पुलिसकर्मियों (Policemen) को दौड़ा-दौड़कर पीटा. घटना सादात थाना क्षेत्र के पहाड़पुर इलाके की है, जहां हेलमेट (Helmet) न पहनने पर दो युवकों को टोकना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया. दबंग युवकों ने पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की पिटाई कर दी. कांस्टेबल की सरेआम पिटाई का ये वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. मामले एक युवक की शिनाख कर गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

बताया जा रहा है कि सादात थाने पर तैनात एक सब इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल एक मामले की जांच करने मौधिया गांव गए थे. इसी दौरान हेड कांस्टेबल और एसआई ने बगैर हेलमेट बाइक सवार युवकों को रोका और यातायात नियमों के पालन की नसीहत दी. जिस पर दबंग युवक भड़क गए और एसआई और कांस्टेबल से बदतमीजी शुरू कर दी. इतना ही नही दबंग युवकों ने सरे बाजार हेड कांस्टेबल की धुनाई कर डाली. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है.


एक युवक की हुई शिनाख्त

एसपी अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि थाना सादात इंस्पेक्टर से जानकारी प्राप्त हुई है कि थाने पर तैनात एक सब इस्न्पेक्टोर और एक हेड कांस्टेबल आईजीआरएस की जांच के सिलसिले में पहाड़पुर गए थे. रास्ते में दो बाइक सवार युवकों को संदिग्ध मानकर रोका. हेलमेट न होने की वजह से ई-चालान की कोशिश की गई, लेकिन नेटवर्क न होने की वजह से चालान नहीं हो सका और दोनों को नसीहत देकर छोड़ दिया गया. आरोपी को लेकर वापस लौटते वक्त दोनों युवक और उनके अन्य साथियों ने बदतमीजी की. इसमें से एक युवक की शिनाख्त हो चुकी है. उसकी गिरफ़्तारी के लिए टीम भेजी गई है.

ये भी पढ़ें:

लॉ स्टूडेंट यौन शोषण मामला: आरोपी बीजेपी नेता चिन्मयानंद को SIT ने आश्रम से किया गिरफ्तार
Loading...

गिरफ्तार डकैत सोहन कोल ने खोली एमपी पुलिस के दावों की पोल, कहा- मैंने मारा बबुली और लवलेश को   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...